कल्कि 2989 एडी का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रहे हैं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन

Amitabh bachchan Says on Prabhas Kalki 2989 AD

Kalki 2989 AD, Amitabh bachchan, Amitabh bachchan Kalki 2989 AD, San Diego Comic-Con, Prabhas,Nag Ashwin, Kamal Haasan, Kalki 2989 AD, iconic Hall H, first-ever Indian movie, Kalki 2989 AD Star Cast, Kalki 2989 AD Full Movie,

Amitabh bachchan Says onPrabhas Kalki 2989 AD

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक (Amitabh bachchan) अमिताभ बच्चन ने कहा कि, फिल्म (Kalki 2989 AD) कल्कि 2989 एडी का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रहा हूं। अमेरिका में हुए सैन डिएगो कॉमिक कॉन इवेंट में ‘प्रोजेक्ट- के’ के टाइटल से पर्दा उठाया गया।

Kalki 2989 AD : काल्कि 2989 एडी

प्रोजेक्ट के का फुल टाइटल प्रोजेक्ट-काल्कि 2989 एडी है। कल्कि 2989 एडी अंतर्राष्ट्रीय कॉमिक-कॉन में भाग लेने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गयी है।लाइव जूम कॉल के जरिए पैनल चर्चा में शामिल हुए अमिताभ बच्चन ने फिल्म का हिस्सा होने पर गर्व व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

अमिताभ बच्चन ने कहा कि जब नागी ने इस फिल्म के लिए मुझसे संपर्क किया, तो मैं उनके आउटस्टैंडिंग काम से आकर्षित हुआ। प्रोजेक्ट के एक असामान्य और रोमांचक अनुभव रहा है, इसके पीछे अविश्वसनीय रिसर्च है। मैंने शूटिंग के दौरान टीम के साथ कुछ अद्भुत पल साझा किए हैं और मैं कॉमिक-कॉन में हमारे साथ रहने वाले सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं।

उन्होने कहा कि मुझे आशा है कि आप जो देखते हैं वह आपको पसंद आएगा, और जब हम अगले साल फिल्म रिलीज़ करेंगे, तो आपको यह और भी अच्छी लगेगी। जब नागी ने मुझे बताया कि हमें कॉमिक-कॉन में जाने के लिए चुना गया है, तो मुझे पता नहीं था कि यह कितना महत्वपूर्ण है। मेरे बेटे अभिषेक ने मुझे इस अवसर के महत्व के बारे में बताया।

Kalki 2989 AD Star Cast : काल्कि 2989 एडी स्टार कास्ट

फिल्म निर्माता नाग अश्विन की फैन्टसी फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण,दिशा पटानी और कमल हसन मुख्य भूमिका में हैं।

Tags : Kalki 2989 AD, Amitabh bachchan, Amitabh bachchan Kalki 2989 AD, San Diego Comic-Con, Prabhas,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version