अमेजन प्राइम के वेब सीरीज के लिए हुआ इंडियन फिल्‍म एकेडमी के 8 बच्‍चों का सलेक्‍शन

Amazon Prime web series selected 8 children of Indian Film Academy

Amazon Prime, Amazon Prime web series, Amazon , Amazon india, Amazon offer, Indian Film Academy,

Amazon Prime web series selected 8 children of Indian Film Academy

Amazon Prime web series : मुंबई। इंडियन फिल्‍म एकेडमी (Indian Film Academy) के प्रथम बैच के बच्‍चों द्वारा आज बहुत बड़े हिंदी प्‍ले का नाट्य प्रदर्शन हुआ, जिसकी परिकल्‍पना व निर्देशन भारतीय नाट्य एकेडमी के छात्र कुमार विंद्रा ने किया। इस प्‍ले को दबंग सरकार के डायरेक्‍टर योगेश मिश्रा के संरक्षण में तैयार किया गया।

वहीं, इंडियन फिल्‍म एकेडमी के लिए सबसे बड़ी खबर ये रही कि एकेडमी के 8 सिनियर बच्‍चों का सलेक्‍शन अमेजन प्राइम ( Amazon Prime) ने अपने अगले वेब सीरीज (web series) के लिए किया है।

कोर्स कंप्‍लीट (Acting Course) होने के बाद एकेडमी के बच्‍चों को काम मिलना बड़ी बात है। इस बारे में संस्‍थान की ओर से कहा गया कि बच्‍चों की लगन और मेहनत रंग लाई।

इससे पहले प्रथम बैच के बच्‍चों ने बेहद खूबसूरत प्‍ले से सबों का मन मोह‍ लिया। इस दौरान इंडस्‍ट्री के एक से बढ़ एक दिग्‍गज निर्देशक और कलाकार मौजूद रहे।

बच्‍चों की अदाकारी को सराहा और कहा कि सभी बच्‍चे बेहद प्रतिभावान हैं।

इनमें भविष्‍य की एक झलक मिलती है। बता दें कि इन बच्‍चों ने अब तक 3 शोज किए हैं, जिसको सबों ने सराहा है। साथ ही इन बच्‍चों के तीनों शो हाउसफुल रहे।

दर्शकों में उपस्थित निर्देशक व सिनियर कलाकारों ने खास कर रवि राय, आयुषि दत्त तिवारी, अविनाश बांदे, पवन, सरिता पांडेय, अमन, शुभम सुरेला, करणजीत और सचिन के प्रदर्शन को खूब सराहना मिली।

वहीं, उपस्थित अतिथियों ने इंडियन फिल्‍म एकेडमी की भी जमकर तारीफ की और कहा कि एकेडमी ने छात्रों को बेहद बारिकी से ट्रेंड किया है। यह उनके अभिनय में दिखता है। हम एकेडमी के साथ – साथ सभी बच्‍चों को उनके उज्‍ज्‍वल भविष्‍य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

अमेजन इंडिया पर आज का शानदार ऑफर देखें , घर बैठे सामान मंगवाए : Click Here

More News : Amazon Prime, Amazon Prime web series, Amazon , Amazon  india, Amazon offer, Indian Film Academy,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version