अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी “सॉरी, आई एम सॉरी” पर दिया मीमर को जवाब

Actress Urvashi Rautela Clarifies Her Sorry Was Not Meant For Rishabh Pant

Urvashi rautela, urvashi rautela  biography, urvashi rautela  family, urvashi rautela  networth, urvashi rautela responds to rishabh pant, rp chotu bhaiyya should play bat ball, urvashi rautela instagram, urvashi rautela rishabh pant, urvashi rautela interview, urvashi rautela apologized to rishabh pant, naseem shah, urvashi rautela apologized to rishabh pant video, ऋषभ पंत, उर्वशी रौतेला,

Actress Urvashi Rautela Clarifies Her Sorry Was Not Meant For Rishabh Pant

मुंबई। उर्वशी रौतेला ( Urvashi Rautela) बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार्स में से एक हैं जो हर संभव तरीके से भारत को गौरवान्वित कर रही हैं। अभिनेत्री अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ सफलता की सीढ़ी चढ़ रही है।

उर्वशी वह लड़की है जिसे अपनी वैश्विक प्रसिद्धि और अंतरराष्ट्रीय ब्रांड पर नियंत्रण मिला है। इंस्टाग्राम पर 55 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सबसे कम उम्र की एशियाई अभिनेत्री हैं।

वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने की ताकत बन गई हैं। वह हमेशा मुखर रही हैं और अपने विचारों से जुड़ी हैं और खुलकर अपने विचार रखती हैं। ऋषभ पंत के साथ अपने झगड़े के बीच, अभिनेत्री को निस्संदेह मीडिया और मीम्स द्वारा निशाना बनाया गया है।

मीडिया से बातचीत में उर्वशी रौतेला ने अपने फैंस से माफी मांगी, लेकिन कई लोगों ने सोचा कि वीडियो से यह संकेत मिल रहा है कि उन्होंने क्रिकेटर ऋषभ पंत से सॉरी कहा और उनके माफी मांगने वाले बयान ने हिलेरियस मीम्स ट्विटर और इंस्टाग्राम पर ट्रेंड में आ रहा है।

इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ एक इंटरव्यू में, उर्वशी से जब पूछा गया कि क्या उनके पास पंत (Rishabh Pant) के लिए कोई संदेश है, तो उर्वशी रौतेला ने कहा कि उनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है, इसके बाद हाथ जोड़कर “सॉरी, आई एम सॉरी”। “मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं। मैं क्या कहूं? कुछ नहीं। सॉरी। आई एम सॉरी।” जबकि बहुमत ने इसका मतलब यह निकाला कि उसने पंत से माफी मांगी थी, अभिनेत्री ने ऐसा कुछ नहीं कहा कि ऐसा नहीं है।

Actress Urvashi Rautela Clarifies Her Sorry Was Not Meant For Rishabh Pant

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ( Actress Urvashi Rautela) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा , “मेरे फंस और प्रियजनों के लिए खेद है कि मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं था …”उर्वशी ने अपने स्टोरी पर हैशटैग “फॉल्स मिसलीडिंग लाइट “, ‘ग्रेट स्क्रिप्ट’ और ‘फैक्ट्स ‘ जोड़े। कॉपीराइट योग्य नहीं हैं।”

झूठी तारीफों ने एक्ट्रेस को काफी परेशान किया है, और मीडिया उन मीम्स की खिंचाई जो लगातार अभिनेत्री को इस अप्रिय झमेले में घसीट रहे हैं।

Tags : Urvashi rautela, Rishabh Pant,

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version