भाजपा की युवा नेता कोकीन सहित गिरफ्तार

BJP, youth leader, car, police, Pamela goswami,

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी (BJP) की युवा नेता पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) को शुक्रवार को पुलिस ने कोकीन सहित गिरफ्तार किया है। वह अपनी कार के अंदर कोकीन लेकर जा रही थी। पुलिस ने उनके दोस्त प्रोबिर कुमार डे (Probir Kumar Dey) को भी न्यू अलीपुर इलाके से गिरफतार किया है।
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार भारतीय जनता युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की महासचिव पामेला गोस्वामी को न्यू अलीपुर, कोलकाता से कोकीन के साथ गिरफतार किया गया है। महिला नेता की कार से यह बरामद किया गया। पुलिस ने नियमित चेकिंग के दौरान न्यू अलीपुर में सड़क पर उनकी कार को रोकर तलाशी ली तो उनके बैग और कार में रखे 100 ग्राम कोकीन बरामद की।
स्थानीय पुलिस को भाजपा नेत्री की ड्रग लेने की लत की जानकारी पूर्व में थी और उनके सहयोगी भाजपा नेता प्रबीर कुमार डे को भी गिरफतार किया गया है।
प्रारंभिक जांच में कोकीन की कीमत 90 लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस ने पामेला गोस्वामी (29), प्रबीर कुमार डे (39) और सोमनाथ चटर्जी (26) को गिरफतार किया है।
पुलिस ने नारकोटिक्स ड्रग्स और साइकोट्राॅपिक पदार्थ अधिनियम 1985 (एनडीपीएस) की धारा 21 (बी)/ब29 के तहत मामला दर्ज किया है।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version