एक्सिस बैंक के स्पर्श वीक में ग्राहकों की राय और प्रतिक्रिया को माना सर्वोपरी

Axis Bank rolls out Sparsh Week initiative

Sparsh Week, Axis Bank , reinforces, Customer, Subrat Mohanty, Executive Director, Banking Operations & Transformation, Axis Bank, MasterClass, includes Axis Mutual Fund, Axis Securities Ltd., Axis Finance, Axis Trustee, Axis Capital, A.TReDS Ltd., Freecharge, Axis Pension Fund, Axis Bank Foundation,

Axis Bank rolls out Sparsh Week initiative

मुंबई। एक्सिस बैंक (Axis Bank) ने स्पर्श वीक (Sparsh Week) की शुरुआत से 9 से 13 अक्टूबर तक देशभर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। जिसमें बैंक के 95 हजार से अधिक कर्मचारियों ने कार्यक्रम के सीधे प्रसारण में ​भाग लिया। जिसमें देश भर में 5000 से अधिक एक्सिस बैंक शाखाएं और रिटेल एसेट सेंटर शामिल थे।

स्पर्श वीक 2023 एक्सिस बैंक के कार्यकारी निदेशक सुब्रत मोहंती ने कहा,“एक्सिस बैंक में, हम दिल से ओपन हैं और हम ग्राहकों को सर्वोत्तम कोटि की सुविधा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। स्पर्श में यह भावना समाहित है क्योंकि हम अपने ग्राहकों की राय और प्रतिक्रिया को लगातार सुनते हैं, तद्नुसार कार्य करते हैं और उसका जश्न मनाते हैं।

यह पहल उनके सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने में भागीदार और समर्थक बनने की हमारी सोच की प्रतीक है। हमने दशकों से उनका विश्वास अर्जित किया है, और हम उन्हें बेजोड़ आनंददायक बैंकिंग अनुभव प्रदान करने का प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

उन्होने कहा कि स्पर्श वीक की भावना ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाने के लिए बैंक के कर्मचारियों को सशक्त बनाने से जुड़ी है। सप्ताह भर चलने वाली श्रृंखलाबद्ध घटनाओं के माध्यम से, एक्सिस बैंक अपने ग्राहकों को सशक्त बनाने, विश्वास को बढ़ावा देने और ग्राहक संतुष्टि को प्राथमिकता देने के अपने वादे को साकार करने का प्रयास करता है।

बैंक मास्टर क्लास – इंस्पायर सीरीज़ जैसे दिलचस्प कार्यक्रमों को आयोजित कर रहा है, जिसमें स्विगी आदि के उद्योग अग्रणी नेतृत्वकर्ता ग्राहकोन्मुखता और प्रसन्नता की अपनी परिवर्तनकारी कहानियाँ साझा करेंगे।

एक्सिस बैंक ने स्पर्श वीक को तीन मुख्य सिद्धांतों से जोड़ा

इस वर्ष एक्सिस बैंक ने स्पर्श वीक को अपने तीन मुख्य सिद्धांतों के साथ जोड़ा है: सुनिए, कार्य कीजिए और जश्न मनाइए (लिसन, एक्ट एंड सेलिब्रेट)। यह ग्राहकों की जरूरतों और चिंताओं को बेहतर ढंग से समझने के लिए कई टचप्वाइंट के माध्यम से तत्परता से उसे ग्राहकों की प्रतिक्रिया और प्रश्नों पर तुरंत कार्रवाई करने, और एक्सिस बैंक द्वारा अपने ग्राहकों के साथ साझा किए गए अमूल्य संबंध का जश्न मनाने पर जोर देता है।

एक्सिस बैंक ने लॉन्च किया इनफिनिटी सेविंग्स एकाउंट, नही देना पड़ेगा कोई शुल्क

Tags : Sparsh Week, Axis Bank , reinforces, Customer, Subrat Mohanty, Executive Director,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version