कोलकाता में एसुस इंडिया ने लॉन्च किया दूसरा सेलेक्ट स्टोर

ASUS India launches second Select Store in Kolkata

refurbished laptops, customers in Kolkata. , ASUS e-shop, consumer laptops, gaming PCs, creator series laptops, desktops, Peter Chang, General Manager, Consumer and Gaming PC, Select Store in Kolkata , ASUS India Select Store, , ASUS Select Store,

ASUS India launches second Select Store in Kolkata

कोलकाता। एसुस ने अपने ग्राहकों को उच्च-गुणवत्ता वाले नवीनीकृत एसुस पीसी की खरीद के​ लिए कोलकाता में (ASUS Select Store) एसुस सेलेक्ट स्टोर लॉन्च किया है। इससे पहले दिल्ली में एसुस इंडिया ने अपना सेलेक्ट स्टोर लॉंच किया था। एसुस सेलेक्ट स्टोर अब पहली मंजिल, सी आर एवेन्यू, ई-मॉल, दुकान नंबर- 116 और 117, कोलकाता- 72, पश्चिम बंगाल में लॉंच कर दिया गया है।

एसुस सेलेक्ट स्टोर पर मिलेंगे सभी प्रोडक्ट

यह स्टोर कंज्यूमर लैपटॉप्स, गेमिंग पीसी, क्रिएटर सीरीज़ लैपटॉप्स और डेस्कटॉप्स के साथ ही एसुस के अन्य शानदार प्रोडक्ट्स की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करेगा। स्टोर में उपलब्ध सभी प्रोडक्ट्स मल्टी-चेक पॉइंट निरीक्षण की एक व्यापक श्रृंखला से होकर गुजरते हैं।

इसके अलावा, एसुस के सभी प्रोडक्ट्स को पूरी तरह से परीक्षित, पुनर्स्थापित और प्रमाणित भी किया जाता है, ताकि वे ब्रांड-न्यू प्रोडक्ट्स के सभी मानकों पर खरे उतर सकें। इन प्रोडक्ट्स के लिए कंपनी 1 साल की कंपनी वॉरंटी भी प्रदान करती है।

कोलकाता में एसुस सेलेक्ट स्टोर के लॉन्च पर पीटर चांग, जनरल मैनेजर- एशिया प्रशांत, सिस्टम बिज़नेस, एसुस, ने कहा नए सेलेक्ट स्टोर की शुरुआत सम्पूर्ण सेगमेंट में सुदृढ़ उपस्थिति को बढ़ावा देने के लिए एसुस की एक अन्य उपलब्धि को दर्शाती है।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

ASUS India launches second Select Store in Kolkata

अत्याधुनिक तकनीक शुरू करने की दिशा में अधिक निरंतरता लाने के लिए हम सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं, जो ई-वेस्ट का उचित निपटान सुनिश्चित करने के लिए रीसाइक्लिंग कंपनियों के साथ सहयोग करने के लिए प्रतिबद्ध है। साथ ही, इस सहयोग से हम पर्यावरण-अनुकूल पैकेजिंग को एकीकृत करके कार्बन पदचिह्न को कम करने में सक्रिय रूप से सहायता कर रहे हैं।

एसुस अपने ग्राहकों के प्रति जिम्मेदार और पर्यावरण पर तनाव कम करने वाली प्रथाओं को स्थापित करने में अग्रणी व्यवसाय के रूप में खुद को स्थापित करने की उम्मीद करता है।

उन्होने कहा कि हमें दिल्ली के सेलेक्ट स्टोर से ग्राहकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। इसने हमें देश में स्टोर्स की उपस्थिति बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया है। वर्ष 2023 में, हमारा लक्ष्य अधिक सेलेक्ट स्टोर्स की शुरुआत करने का है और कोलकाता में अपने दूसरे सेलेक्ट स्टोर के लॉन्च की घोषणा करते हुए हमें खुशी हो रही है।

अर्नोल्ड सु, बिज़नेस हेड, कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी, सिस्टम बिज़नेस ग्रुप, एसुस इंडिया, ने कहा, जिस प्रकार कम्पनियाँ पूरी तरह से ऑनलाइन चैनल्स के माध्यम से संचालित बिक्री की तरफ रुख कर रही हैं, एसुस में हम समझते हैं कि ग्राहकों के साथ गहनता से जुड़ने और बिक्री की सार्थक स्ट्रेटेजी स्थापित करने के लिए रिटेल स्टोर्स की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण है। अपने ग्राहकों को प्रोडक्ट्स का अनुभव करने का अवसर देकर, हम उच्च स्तर की संभावित बिक्री के रूपांतरण प्राप्त करने में सक्षम हैं।

उन्होने कहा कि भारत में तेजी से बढ़ते नवीनीकृत इलेक्ट्रॉनिक्स सेगमेंट ने हमें एसुस सेलेक्ट स्टोर्स की अवधारणा पर काम करने के लिए प्रेरित किया है। हमने ग्राहकों की जरूरतों को गहनता से समझने के प्रयास किए हैं। इस प्रकार, हमने पाया कि ग्राहक कड़े परीक्षण से गुजरने वाले प्रोडक्ट्स की तलाश में हैं, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वे प्रीमियम गुणवत्ता वाले लैपटॉप्स और पीसी के साथ उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें : Post Office Scheme : पोस्ट ऑफिस की ये स्कीम 5 साल में दे रही 14 लाख रुपये, जाने कैसे

ASUS India launches second Select Store in Kolkata

एसुस सेलेक्ट स्टोर को लॉन्च करने के पीछे भारतीय नवीनीकृत इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार के समर्थन का विचार शामिल था। साथ ही इसमें मल्टी-चेक पॉइंट्स लाकर सेगमेंट को संस्थागत बनाना, 20-30% कम लागत और 1 साल की कंपनी वॉरंटी पर बिल्कुल नए प्रोडक्ट्स के समान गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट्स की पेशकश करना भी शामिल था।

कोलकाता में स्थित, सेलेक्ट स्टोर्स की स्थापना एक आरामदायक लेआउट के साथ आधुनिक डिज़ाइन का विस्तार करने के अनुरूप की गई है। उक्त स्टोर्स ग्राहकों को प्रस्तुत किए गए एसुस के नवीनीकृत प्रोडक्ट्स की विस्तृत श्रृंखला को ब्राउज़ और तलाश करने के लिए प्रेरित करते हैं। ये स्टोर्स उच्च प्रशिक्षित एसुस प्रतिनिधियों की नयुक्ति भी निर्धारित करते हैं, जो ग्राहकों की आवश्यकताओं को दृढ़ता से समझते हैं, जरुरत के अनुरूप बेहतर प्रोडक्ट्स के सुझाव देते हैं, प्रोडक्ट्स के बारे में गहन जानकारी प्रदान करते हैं और साथ ही प्रोडक्ट्स की बहु-स्तरीय जाँच से भी अवगत कराते हैं।

एसुस का दृष्टिकोण ई-वेस्ट को कम करना है। इसे आगे बढ़ाते हुए, कंपनी सेलेक्ट स्टोर्स के ग्राहकों को किफायती कीमतों पर उच्च गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट्स की खरीदारी करने के अवसर प्रदान करती है, जो एक सतत भविष्य की दिशा में उल्लेखनीय प्रगति का प्रतिनिधित्व करती है।

कंपनी नवीनतम तकनीकी नवाचारों को प्रखर रखते हुए, सक्रिय रूप से अपनी प्रक्रियाओं को स्थिर रखती है। साथ ही, यह विभिन्न पहलों को शामिल करती है, जो पर्यावरण के अनुकूल हैं। इनमें कार्बन पदचिह्न को कम करना, पर्यावरण के अनुकूल पैकेजिंग को अपनाना और इलेक्ट्रॉनिक कचरे का निपटान सुनिश्चित करने के लिए रीसाइक्लिंग फर्म्स के साथ साझेदारी करना शामिल है।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Tags : ASUS  Select Store, refurbished laptops, customers in Kolkata. , ASUS e-shop, ASUS India Select Store, 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version