SAAREE MOOD : अभिनेत्री मुग्धा वीरा गोडसे ने लॉन्च किया अपना साड़ी ब्रांड ”सारी मूड”

Actress Mugdha Godse launches Her Saree Brand 'SAAREE MOOD'

MUGDHA VEIRA GODSE, SAAREE MOOD, Saree Brand, MUGDHA VEIRA GODSE Saree Brand, entertainment show,tv celebs,tv shows,hindi shows,entertainment videos,celeb interviews,tv actors,tv actress,mugdha godse, saareemood, rahul dev,Best Saree, Saree design in india, Saree design fot bridal,

Actress Mugdha Godse launches Her Saree Brand 'SAAREE MOOD'

मुंबई। फैशन की दुनियां में तहलका मचाने के लिए ( Actress ) अभिनेत्री (Mugdha Godse) मुग्धा गोडसे ने (SAAREE MOOD) ”सारी मूड” नाम से अपना साड़ी (Saari Brand) का ब्रांड लांच किया है। इसमें अभिनेता (Rahul Dev) राहुद देव उनके (Business) बिजनेस पार्टनर है।

 ‘SAAREE MOOD’ Launch : साड़ी का ब्रांड ‘सारी मूड लांच’

Actress Mugdha Godse launches Her Saree Brand ‘SAAREE MOOD’

दिवाली के अवसर पर अभिनेत्री मुग्धा गोडसे ने www.saareemood.com नाम की वेबसाइट के साथ आधिकारिक तौर पर अपना साड़ी ब्रांड लॉन्च किया। लॉन्च पर मौजूद रहे एक्टर राहुल देव, और इस वेंचर में हैं उनके पार्टनर।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

इस अवसर पर अभिनेता राहुल ने कहा कि अपने गुरु तरनेव के आशीर्वाद से मुग्धा ने इस इटरप्राइज को शुरू किया है और इस ब्रांड को अपना दिल और आत्मा दे दी है।

 ‘SAAREE MOOD’ : महिला को स्टाइलिश और आत्मविश्वासी बनाने के लिए समर्पित

मुग्धा ने अपने ब्रांड (Saari Brand)  के बारे में बात करते हुए कहा, हमारा पूरा प्रयास हर महिला को स्टाइलिश और आत्मविश्वासी बनाने के लिए समर्पित करना है”।

उन्होने कहा कि , हम अपने मूल मूल्यों पर बहुत गर्व करते हैं, जो आधुनिक डिजाइनों के साथ प्रामाणिक पारंपरिक और तकनीकों का एक शामिल हैं। हम खूबसूरत इंडियन ड्रेप को दुनिया के नक्शे पर लाना चाहते हैं।


Actress Mugdha Godse launches Her Saree Brand ‘SAAREE MOOD’

इवेंट में मुग्धा पिंक और पर्पल शेड्स की ग्रे बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं राहुल सफेद रंग के एंब्रॉयडरी कुर्ते में बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

यह भी पढ़ें : Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

मुग्धा ने बताया कि, “मैं राहुल के लिए बहुत आभारी हूं। वह हमेशा मेरे लिए, हर क्षमता में एक मजबूत समर्थन रहे हैं। राहुल के पास स्टाइल की बड़ी समझ है, उनकी पसंद के आउटफिट्स देखने लायक हैं। हम ब्रांड के लिए कुछ नया और बेहतरीन करने जा रहे हैं।

साड़ी ब्रांड ‘‘सारी मूड’’ पर देखने लिए क्लिक करें – https://saareemood.com/

यह भी पढ़ें : Vastu Tips : वास्तु शास्त्र के अनुसार ही खरीदें नया घर या फ्लैट

Tags : MUGDHA VEIRA GODSE, SAAREE MOOD,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version