Real Kabaddi Season 3 : रियल कबड्डी सीजन 3 का हुआ धमाकेदार शुरुआत

Real Kabaddi Season 3 started in Jaipur

Real Kabaddi Season 3, Real Kabaddi Season, Real Kabaddi Season 3 started in Jaipur ,

Real Kabaddi Season 3 started in Jaipur

Real Kabaddi Season 3 started in Jaipur  : जयपुर। आत्लैंचर स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड की ओर से आयोजित साल की सबसे बहुप्रचलित लीग रियल कबड्डी सीज़न 3 का आज जयपुर के सीतापुरा स्थित जी स्टूडियो में धमाकेदार शुरूआत हुई। कार्यक्रम की शुरुआत इंडिया गॉट टैलेंट फेम ’क्रेजी हॉपर्स’ ने हैरतअंगेज़ प्रस्तुती से की उसके बाद शो के जजिज़ को मोहित करने वाली आस्था गिल ने अपने मनमोहक आवाज़ से दर्शकों के लिए ये शाम यादगार बना दी।

उद्घाटन समारोह में भारतीय युवा आदर्श, रनविजय सिंघ भी मौजूद थे, जिन्होने हाल ही में इस लीग में हिस्सेदारी खरीदी है। उनके साथ वरुण सूद, अंगद बेदी, बसीर अली, शिव ठाकरे और श्रुति सिन्हा जैसे अन्य बॉलीवुड स्टार्स भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

Real Kabaddi Season 3 started in Jaipur

लीग का पहला मुकाबला पिछले साल के उपविजेता चंबल पाइरेट्स और जोधाणा वॉरियर्स के बीच और दूसरा मुकाबला पिछले साल के तीसरे स्थान विजेता जयपुर जागुआर्स और सिंघ सूरमा के बीच कड़े मुकाबले हुए।

आत्लैंचर स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक और रीअल कबड्डी के सीईओ शुभम चौधरी, ने कहा कि “हम यह चाहते थे कि हम एक मनोरंजक प्लैटफ़ॉर्म प्रदान करें जो खिलाड़ियों और दर्शक दोनों को लंबे अर्से तक याद रहे। टीमें पिछले कई दिनों से मेहनत कर रही हैं और हम सुनिश्चित हैं कि टूर्नामेंट आगे बढ़ते हुए हमें कुछ शानदार मैच देखने को मिलेंगे।“

यह भी पढ़ें : Post Office Scheme : पोस्ट ऑफिस की ये स्कीम 5 साल में दे रही 14 लाख रुपये, जाने कैसे

Real Kabaddi Season 3 started in Jaipur

उत्साहित रनविजय सिंघ ने कहा, “वाह क्या शानदार शाम रही, हमने एक शानदार उद्घाटन समारोह आयोजित किया और उसके बाद वास्तव में 2 रोमांचक मैच हुए। आज तो बस पहला दिन है और हमारे पास अभी भी 9 दिनों की जोरदार मैचों की उत्कृष्ट लाइनअप बाकी है जो आने वाले दिनों में सामने आएगी।’’

रीअल कबड्डी लीग के सह संस्थापक, लविश चौधरी, ने कहा, “हमने इस दिन के लिए कई महीनों से कड़ी मेहनत की है और आखिरकार यह दिन आ ही गया। हम पूरी लीग के लिए बहुत उत्साहित हैं।“ तीसरे सीजन में 31 मैच होंगे और कुल पुरस्कार राशि के रूप में 25 लाख रुपए दिये जायेंगे और इस लीग को जियो सिनेमा पर लाइव स्ट्रीम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Tags : Real Kabaddi Season 3, Real Kabaddi Season, Real Kabaddi Season 3 started in Jaipur ,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version