IPL 2024 : आईपीएल से पहले शुभमन गिल बने गुजरात टाइटंस के कैप्टन

IPL 2024 : Shubman Gill named Gujarat Titans captain Hardik Pandya returns to Mumbai Indians

Hardik Pandya, Mumbai Indians,Gujarat Titans,IPL 2024, Shubman Gill, IPL, IPL 2023, Indian Premier League, IPL news, IPL Live Score, shubman,Mumbai Indians,ipl, hardik,Gujarat Titans,gill,cricket,

IPL : Shubman Gill named Gujarat Titans captain Hardik Pandya returns to Mumbai Indians IPL 2024

मुंबई। आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले गुजरात टाइटंस के कैप्टन के रुप में शुभमन गिल को तोहफा मिला है। इससे पहले आईपीएल में गुजरात टाइटंस के कैप्टन हार्दिक पंड्या थे। पंड्या अब मुंबई इंडियन के साथ जुड़ चुके है।

गुजरात फ्रेंचाइजीकी घोषणा के अनुसार शुभमन गिल गुजरात टाइटंस के कैप्टन होंगे। आईपीएल में शुभमन पहली बार किसी टीम का नेतृत्व करेंगे।

गुजरात टाइटंस के कैप्टन बनने पर शुभमन गिल ने कहा कि, मुझे गुजरात टाइटंस की कप्तानी संभालने पर खुशी और गर्व है और इतनी अच्छी टीम का नेतृत्व करने के ​लिए मुझ पर भरोसा करने के लिए फ्रेंचाइजी को धन्यवाद देता हूं। हमारे पास दो असाधारण सीजन है और मैं क्रिकेट के हमारे रोमांचक ब्रांड के साथ टीम का नेतृत्व करने को लेकर उत्साहित हूं।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

दरअसल गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस चले गए थे। मुंबई ने आईपीएल की सबसे बड़ी ट्रेड करते हुए 17.50 करोड़ रुपए में हार्दिक को अपनी टीम में शामिल किया।

जब आईपीएल में रिटेंशन की सूची जारी हुई थी तो गुजरात टाइटंस के कप्तान के तौर पर अपने मुख्य आल राउंडर हार्दिक पंड्या को ‘रिटेन’ (बरकरार) रखा। लिस्ट जारी होने के कुछ समय बाद ही समाचार आया कि हार्दिक को मुंबई इंडियन ने ट्रेड कर लिया है।

Shani Dev ke Upay : शनिवार के दिन ये 5 काम मत करना, वरना लग जाएगी शनि की साढ़ेसाती

Tags : Hardik Pandya, Mumbai Indians, Gujarat Titans, IPL 2024,  Shubman Gill,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version