राजस्थान के 11 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

जयपुर(Rajasthan News)। राजस्थान में मानसून की दस्तक (Rajasthan Weather Alert) से हो रही बरसात ने कुछ जिलों में आमजन को गर्मी से राहत दिलाई वंही किसानेां को भी इससे राहत मिली है। किसानों ने बारानी खेतेां में बिजाई का काम भी शुरु कर दिया है। इसी बीच मौसम विभाग ( Monsoon Meteorological Department forecast) ने आज प्रदेश के 11 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग के अनुसार उदयपुर, राजसमंद, भीलवाड़ा, चित्तौडगढ़, सिरोही, प्रतापगढ़, बाडमेर, पाली, जोधपुर, नागौर और जालौर जिलों में भारी बरसात की चेतावनी जारी की गई है।

संजीवनी घोटाला मामले में कांग्रेस हमलावर, शेखावत ने कहा, यह राजनीतिक साजिश

यंहा होगी भारी बरसात

मानसून की बरसात(Monsoon Rain) का कहीं कम तो कही अधिक बरसात हो रही है और इसकी चेतावनी मौसम विभाग (Weather Department Alert) ने भी जारी की है। इस दौरान कुछ इलाकों में भारी बारिश तो कुछ में मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है।

भाभी जी का पापड़ भगाएगा कोरोना, केंद्रीय मंत्री ने किया लॉन्च

इस बार प्रदेश में बारिश का यह दौर 27 जुलाई तक जारी रहने के आसार हैं। प्रदेश में राजधानी जयपुर सहित कई जिलों में बरसात हुई। तेज मेघगर्जना के साथ बिजली चमकने का दौर जारी रहा, पर कुछ जिलों में बरसात का इंतजार ही बना रहा।

मुख्यमंत्री अशेाक गहलोत ने पीएम नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र, कहा मेरी सरकार को गिराने में जुटी आपकी

सावन में भी बरसात का इंतजार

इस बार कोरोना काल, सावन का महीना और मानसून एक साथ होने से कई परेशानियों का सामना भी लोगों को करना पड़ रहा है। ना तो सावन के झूले है और ना ही बरसात का कहर, इससे सावन का आनंद किरकिरा हेा गया है। कोरोना के कहर ने लेागों को सावन के झूले से भी अनछुआ कर दिया है। मौसम विभाग की चेतावनी से अधिकतर जिलो में बरसात हो सकती है। बरसात से ही मौसम खुशनुमा हो सकेगा, तभी चारों तरफ हरियाली ही नजर आएगी।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, हम जानते थे सचिन पायलट निकम्मा, नकारा है

हरियाणवी गाने ‘‘हट जा ताऊ पाछे ने’’ पर सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वीडियो हुआ वायरल

हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी ने ऐसे लगाए ठूमके, फैंस हुए दीवाने और विडियो हेा रहे वायरल

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version