जयपुर में पिकअप की चपेट में आने से युवक की मौत

Youth dies after being hit by pickup Jeep in Jaipur

Accident in Jaipur, Jaipur crime news, Jaipur news, Rajasthan news, jaipur police, Rajasthan Police, Rajasthan crime news, Jobs in Jaipur, Youth dies, pickup Jeep,

Youth dies after being hit by pickup Jeep in Jaipur

जयपुर। जयपुर के जवाहर नगर पुलिसथाना क्षेत्र में पिकअप की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक युवक के भाई ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

दुर्घटना थाना सीआई भंवरलाल ने बताया कि मृतक मोहम्मद अफजल (28) के भाई असगर ने शिकायत दी है कि उसका भाई स्कूटी से जवाहर नगर टीला नंबर 7 के पास से गुजर रहा था। इसी दौरान सामने से आई पिकअप ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सड़क पर गिर गया। स्थानीय लोगों और पुलिस ने उसे एसएमएस अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

असगर का आरोप है कि पिकअप चालक लापरवाही पूर्वक गाड़ी चला रहा था। इसके कारण से उसने स्कूटी पर चल रहे उसके भाई मोहम्मद अफजल को टक्कर मार दी। अफजल की उपचार के दौरान एसएमएस अस्पताल में मौत हो गई।

दुर्घटना थाना सीआई भंवरलाल ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पिकअप को जब्त कर लिया है। वहीं मृतक का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। इलाके में लगे हुए सीसीटीवी कैमरा की फुटेज को खंगाला जा रहा है। वही पिकअप चालक को भी डिटेल कर लिया गया है।

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Tags :  Accident in Jaipur, Jaipur crime news, Jaipur news, Rajasthan news, jaipur police, Rajasthan Police, 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version