जयपुर में दुष्कर्म का आरोपी बाबा महिलाओं से कहता “मैं ही भगवान हूं, तुम मेरी सेवा करो”

Jaipur saint rape case, rape case, Ashram Mahant, FIR, crime against women, Tapasvi Baba, Tapasvi Baba Jaipur, Rajasthan, rajasthan news, rajasthan india, राजसथान, rajasthani, news rajasthan, about rajasthan in hindi, rajasthan new, news of rajasthan, rajasthan news live, rajasthan hindi news, news hindi rajasthan, live news rajasthan, Bhakrota News, Bhakrota baba, Rajasthan   Jaipur News, News Rajasthan, Jaipur Latest News, Hindi News Rajasthan, Rajasthan News Today, Raj News Live, Rajasthan News in Hindi, Jaipur News Today, Latest Rajasthan News,

जयपुर। राजधानी (Jaipur) में बलात्कार (Rape) के आरोपी महंत (Ashram Mahant Tapasvi Baba) पर पुलिस (Police) में मामला दर्ज होने के बाद भी अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई है। मंहत पर अधिकारियों की मेहरबानी इस कदर छाई है कि अभी तक पीड़िता के बयान और मेडिकल मुआयना (Medical Report) भी नही करवाया है।

जयपुर की (Bhakrota Police) भांकरोटा पुलिस थाना में 4 महिलाओं ने आश्रम (Ashram) के महंत शैलेन्द्र मेहता के खिलाफ (Rape Case) बलात्कार का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ दो मामर्ल दर्ज करवाए गए थे।

बाबा (Baba) पर मेहरबानी

जानकार सूत्र बतातें है कि बाबा पर बलात्कार (Rape Case) का मामला दर्ज होने के बाद भी अभी तक कोई कार्यवाही नही हो पाई है।

जबकि पीड़ित परिवार का कहना है कि उन पर समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है। बाबा ने महिला (Rape Victim) को दुष्कर्म के बाद धमकी देते हुए कहा था कि इस बारे में किसी को कुछ नहीं कहना है, नहीं तो बर्बाद हो जाओगे।

कुछ इस तरह चलता था बाबा (Baba) का खेल

बाबा के आश्रम (Baba Ashram) में आने वाली अधिकतर महिलाओं को वह रात को ही रोका करता था। रात में ही बाबा के आश्रम की सेविकाएं महिलाओं को बाबा के पास लेकर जाती थीं।

आश्रम में रोजाना रात को बाबा के पास आठ से दस महिलाओं को रोका जाता था। महिलाओं को पहले ही रुकने के लिए हिदायत दी जाती थी।

इसके बाद उन्हें आश्रम (Ashram) सेवा कार्य में लगाया जाता था। महिलाओं के पति अक्सर बाबा के पास आश्रम में जाकर सत्संग सुना करते थे। पति को बाबा ने कहा कि पूरे परिवार को आश्रम में लाओं। तब वह पति के साथ आश्रम में जाने लगी।

मैं ही भगवान हूं, तुम मेरी सेवा करो

बाबा आश्रम (BABA) में महिलाओं से यहीं कहते हैं कि मैं ही भगवान हूं, तुम मेरी सेवा करो। पीड़ित महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसे रात को आश्रम में रोका था। बाबा ने उसे बुला लिया। उसे एक गोली देकर कहा कि प्रसाद है, ले लो। अब तुम ईश्वर का ध्यान करो और समर्पण का भाव रख सब कुछ दे दो। उसे नशा होने लग गया।

नशे की हालत में किया दुष्कर्म

राजधानी के (Ashram) आश्रम में नशे की हालत में बाबा ने उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया। बाबा ने उसे धमकी देकर कहा कि किसी को कुछ नहीं कहना है, नहीं तो बर्बाद हो जाओगे। इसके बाद पीड़िता अपने घर चली गई।

इसके 6 महीने के बाद दोबारा से आई तो बाबा (Rape in Ashram) ने बुलाकर जबरन दुष्कर्म किया।

एक ही परिवार की तीन महिलाओं ने कराया मुकदमा

पुलिसथानाधिकारी ने बताया कि एक ही परिवार की तीन पीड़ित महिलाओं ने आश्रम के महंत शैलेन्द्र मेहता के खिलाफ (Police Case) मंगलवार को मामला दर्ज करवाया, जबकि एक अन्य महिला ने बुधवार को मामला दर्ज करवाया है।

पीड़ित महिलाएं आश्रम में सत्संग और अन्य गतिविधियों में भाग लेने के लिए जाया करती थीं।

एमएससी पास महिला को भांग का नशा देकर बाबा ने आश्रम में बनाया हवस का शिकार, आश्रम बना अय्याशी का अड्डा

पीड़ित महिलाओं ने बताया कि वे और उनके परिजन कई साल से आश्रम जाया करते थे। उन्होंने कहा कि सेवा के नाम पर वे कुछ दिन आश्रम में रुका करती थीं, उसी दौरान आरोपी ने उनके साथ बलात्कार (Rape) किया।

बेटी को आश्रम ले जाने की बात पर खुला राज

पुलिस अधिकारी के मुताबिक आश्रम में दुष्कर्म के मामले का राज तब खुला जब एक पीड़ित महिला ने अपने पति को उसकी छोटी बेटी को तपस्वी आश्रम (Tapasvi Baba Ashram) में ले जाने से रोक दिया था।

व्यापारी के रईस बेटे ने बैंकाक से बुलाई कॉल गर्ल, कोरोना से हुई मौत, मच गया हड़कंप

उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला ने आरोपी द्वारा उसके साथ किए गए कारनामों का खुलासा किया। आरोपी बाबा (Tapasvi Baba) ने दो अन्य महिलाओं के साथ भी ऐसा ही कृत्य किया था। तब पीड़ित महिला के परिजनों ने साहस दिखाते हुए आरोपी बाबा के खिलाफ मामला दर्ज करवाने का निर्णय लिया।

भांकरोटा पुलिसथानाधिकारी (Bhakrota SHO) मुकेश चैाधरी बतातें है कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

More News :Jaipur saint rape case, rape case, Ashram Mahant, FIR, crime against women, Tapasvi Baba, Tapasvi Baba Jaipur, Rajasthan, rajasthan news, rajasthan india, राजसथान, rajasthani, news rajasthan, about rajasthan in hindi, rajasthan new, news of rajasthan, rajasthan news live, rajasthan hindi news, news hindi rajasthan, live news rajasthan, Bhakrota News, Bhakrota baba, Rajasthan   Jaipur News, News Rajasthan, Jaipur Latest News, Hindi News Rajasthan, Rajasthan News Today, Raj News Live, Rajasthan News in Hindi, Jaipur News Today, Latest Rajasthan News,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version