राजस्थान के पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कहा, कांग्रेस सरकार के मंत्रियों ने पीटा, लाल डायरी में है काले कारनामे

Rajendra Gudha Alleged Congress Minister Beat Him in Rajasthan Legislative Assembly throwing him out mentions red diary

CONGRESS, Rajendra Gudha, Rajasthan News, Rajasthan Election, Rajasthan Election 2023, Rajasthan Elections 2023, Rajasthan Assembly Election 2023, Rajasthan Election 2023 Date, Rajasthan Election 2023 Live, Rajasthan Elections 2023 News, Elections 2023, Assembly Elections 2023,Rajasthan Rajendra Gudha Cries, Rajasthan Legislative Assembly,

Rajendra Gudha Alleged Congress Minister Beat Him in Rajasthan Legislative Assembly throwing him out mentions red diary

जयपुर। राजस्थान के पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) ने कहा, विधानसभा ( Rajasthan Legislative Assembly) में मंत्रियों ने लात घूसे मारे मुझे बुरी तरह से पीटा है। सदन में बोलने की अनुमति नही दी गई और मंत्रियों ने सदन में प्रवेश करने से रोक दिया।

मेरी लाल डायरी में है काले कारनामे

पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा विधानसभा के बाहर मीडिया के सामने रो—रोकर अपनी बात रख रहे ​थे। उन्होने कहा कि मेरे पास (Red Dairy) लाल डाल डायरी है जिसमें इन सबके काले कारनामे है।
उन्होने कहा कि पार्टी ने किस ​किस विधायक (MLA) को खरीदा है, मेरे पास अब भी डायरी का आधा हिस्सा है। जिसमें आपके काले चिट्ठे लिखे हुए है।

लाल डायरी के हिस्से छीन लिए गए, लेकिन वह अभी भी खुलासे करेंगे। सदन में लोगों ने उन पर हमला किया है। कांग्रेस नेतााओं ने उन्हे विधानसभा से बाहर खींच लिया। ना बोलने दिया और मंत्रियों ने घसीट कर सदन से बाहर कर दिया।

गुढ़ा ने आरोप लगाया कि विधानसभा अध्यक्ष ने सदन में बोलने की भी अनुमति नही दी। बल्कि आरोप लगाया कि वह भारतीय जनता पार्टी के साथ है। इस पर पूर्व मंत्री ने सवाल किया कि वह जानना चाहतें है कि उनकी गलती क्या है।

पूर्व मंत्री ने कहा कि मैं पिछले 40 साल से कांग्रेस में काम कर रहा हूं। पूर्व मुख्यमंत्री मोहन लाल सुखड़िया के समय से ही पार्टी को देख रहा हूं।

पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र में दुष्कर्म के नए कीर्तिमान स्थापित किए गए है। अभी एक लड़की के साथ हुई घटना भी शर्मनाक है।

कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने आरोप लगाया कि 25 से 30 लोगों ने मिलकर उनपर हमला कर दिया। मंत्री शांति धारीवाल (Shanti Dhariwal) ने गिराकर लात मारी है। लात घूसे मारे गए है। मुख्यमंत्री (CM) की रिक्वेस्ट पर साथ आए थे। अब लड़ाई लड़ेंग।

कांग्रेस ने कहा माफी मांगे

गुढ़ा ने कहा कि पार्टी ने कहा है कि वे माफी मांगे। जब तक शरीर में सांस है तब तक (Rajasthan) राजस्थान की बहन बेटियों के लिए बोलते रहेंगे।

पूर्व मंत्री ने (Ajmer 1992) अजमेर 1992 में कांग्रेस नेताओं की भूमिका का भी जिक्र किया। इसलिए कांग्रेस नेताओं का नार्को टेस्ट कराया जाना चाहिए।

दरअसल कांग्रेस सरकार के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने मणिपुर की घटना से पहले राजस्थान में हो रही घटना पर कांग्रेस नेताओं को ध्यान देना चाहिए। इसके बाद सरकार के मंत्री गुढ़ा को बर्खास्त कर दिया गया था।

Tags :  Rajendra Gudha, Rajasthan Legislative Assembly, Congress, Rajasthan,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version