जयपुर ग्रेटर को स्वच्छता में नंबर वन बनाना हमारा लक्ष्य -डाॅ. सौम्या

जयपुर। नगर निगम ग्रेटर जयपुर महापौर (Jaipur Greater)डाॅ. सौम्या (Dr Somya Gurjar)ने कहा कि स्वच्छता में ग्रेटर जयपुर को नंबर वन बनाना हमारा लक्ष्य है। इसके लिये लोग अपने सुझाव दे हम बेहतरीन सुझावों को निगम स्तर पर लागू करेगे। उन्होंने कहा कि अगर कही कचरा दिखाई दे तो आप उसकी फोटो खीचे और भेजे निगम उसको तत्काल साफ करवायेगा। महापौर शनिवार को प्रताप नगर स्थित जागृति पार्क में जागृति विकास समिति की और से आयोजित समारोह को सम्बोधित कर रही थी।

गीला-सूखा कचरा अलग रखे

उन्होंने सोसायटी द्वारा पार्क के बेहतरीन संधारण की तारीफ करते हुये कहा कि जिस तरह से आपने पार्क को संधारित कर रखा है उसी प्रकार घरों में गीला और सूखा कचरा अलग-अलग रखने तथा उसे हूपर के निर्धारित बाॅक्स में डालने की शुरूआत भी करें। उन्होंने इस बात पर प्रषंसा जाहिर की कि सोसायटी में 30 प्रतिषत महिला पदाधिकारी है। उन्होंने कहा कि समाज में महिलाओं का योगदान कही भी पुरूषों से कम नहीं है।

आप सुरक्षित तो परिवार सुरक्षित- परिवार सुरक्षित तो शहर सुरक्षित

उन्होंने लोगों से कहा कि हमेषा मास्क लगाये, दो गज की दूरी रखे तथा सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन का पालन करें। क्योंकि आप सुरक्षित है तो आपका परिवार सुरक्षित है यदि आपका परिवार सुरक्षित है तो शहर सुरक्षित है। इस दौरान उन्होंने लोगों को मास्क भी वितरित किये।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version