राजस्थान : राज्यपाल की ओर से जिला मुख्यालयों पर पढ़े जाने वाले संदेश के प्रारूप का अनुमोदन

जयपुर(Jaipur)। प्रदेश (Rajasthan) में स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के अवसर पर जिला मुख्यालयों पर राज्यपाल (Governor) की ओर से पढ़े जाने वाले संदेश के प्रारूप को अंतिम रूप देने के लिए जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला की अध्यक्षता में गठित मंत्री स्तरीय समिति की बैठक शुक्रवार को शासन सचिवालय में आयोजित हुई। बैठक में डॉ. कल्ला तथा समिति के सदस्यगण चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा व तकनीकी शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने अधिकारियों के साथ बिंदुवार चर्चा करते हुए प्रारूप का अनुमोदन किया।

राजस्थान में पंचायत सहायकों को जल्द मिलेगा मानदेय : मुख्यमंत्री

यह प्रारूप वर्तमान सरकार (Government) द्वारा अपने कार्यकाल में प्रदेश की जनता के व्यापक हित में लागू की गई लोक कल्याणकारी नीतियों, महत्वपूर्ण योजनाओं एवं फैसलों तथा इनके जरिए विभिन्न विभागों द्वारा अर्जित की गई उपलब्धियों के आधार पर सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग की ओर से तैयार किया गया है।

बैठक में सामान्य प्रशासन विभाग के शासन सचिव प्रीतम बी. यशवंत, सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के आयुक्त महेन्द्र सोनी, सामान्य प्रशासन विभाग के विशिष्ट शासन सचिव डॉ. मोहनलाल यादव, संयुक्त शासन सचिव राजेन्द्र सिंह शेखावत और संयुक्त निदेशक (जन सम्पर्क) गोविंद पारीक सहित सम्बंधित अधिकारी मौजूद रहे।

राजस्थान : वरदान साबित हुई मनरेगा और राजीविका जैसी योजनाएं-मुख्यमंत्री

कुसुम योजना में सफल किसानों को ‘सोलर प्रोजेक्ट्स‘ के इंस्टालेशन के लिए अफोर्डेबल ब्याज दरों पर ऋण

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version