जोधपुर के ओसियां में हुई घटना को लेकर राज्य सरकार गंभीर-संसदीय कार्य मंत्री

Rajasthan government is serious about the Osian incident in Jodhpur District

jodhpur murders,chaurai village murders,Jodhpur news,Jodhpur,Murder Case,Jodhpur Murder Case,jodhpur murders news, Ashok Gehlot, Osian Latest News, Osian Today News, Rajasthan government, Osian incident, Rajasthan Police,

Rajasthan government is serious about the Osian incident in Jodhpur District

जयपुर। प्रदेश के जोधपुर जिले (Jodhpur) के ओसियां (Osian) में हुई घटना को लेकर (Rajasthan Government) राज्य सरकार गंभीर है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को हिरासत में ले लिया है। यह जानकारी संसदीय कार्य मंत्री शांति कुमार धारीवाल ने दी है ।

उन्होंने कहा कि पुलिस व एफएसएल द्वारा घटना के साक्ष्य एकत्रित करने के साथ ही अनुसंधान की कार्यवाही की जा रही है।

श्री धारीवाल बुधवार को विधान सभा में उक्त घटना पर वक्तव्य दे रहे थे। उन्होंने बताया कि जोधपुर ग्रामीण में ओसियां के चिराई गांव में हुई घटना की सूचना 19 जुलाई, 2023 की सुबह पुलिस को मिली थी, जिसके बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। घटना में पूनाराम जाट (55), उसकी पत्नी भंवरी (50), पुत्रवधु धापू (22) और मनीष (6 माह) के अधजले हुए शव बरामद हुए हैं। इनके शरीर पर धारदार हथियारों के निशान भी मिले हैं।

मामला दर्ज

संसदीय कार्य मंत्री ने कहा कि प्रारम्भिक जांच में पुलिस को इन हत्याओं के पीछे जमीन विवाद एवं आपसी रंजिश की आशंका नजर आ रही है। ओसियां थाना पुलिस ने प्रकरण में भारतीय दण्ड संहिता की धारा 458, 459, 302, 201/436 के अंतर्गत मामला दर्ज कर एक आरोपी पप्पूराम (19) को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी मृतक पूनाराम का भतीजा है। प्रकरण की जांच ओसियां के वृत्ताधिकारी द्वारा की जा रही है।

उन्होंने बताया कि प्रशासन व पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली है। घटना की गंभीरता के मद्देनजर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध) को भी मौके पर भेजा गया है।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Tags : jodhpur murders,chaurai village murders,Jodhpur news, Rajasthan Police,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version