राजस्थान के भाजपा प्रमुख कोविड-19 के कारण मेदांता में हुए भर्ती

जयपुर राजस्थान में भाजपा के अध्यक्ष (Rajasthan BJP President)सतीश पूनिया (Satish Poonia)ने जानकारी दी है कि वे गुड़गांव के मेदांता अस्पताल(Medanta Hospital) में कोविड-19 से हो रही जटिलताओं के कारण भर्ती हुए हैं। 

डॉ पूनिया ने आज सुबह एक ट्वीट करते हुए बताया कि कोविड के बाद मैं उपचार के दौर से गुजर रहा हूं और इसलिए किसी व्यक्ति से मिलने या मोबाइल फोन पर किसी से बात करने में असमर्थ रहूंगा। अच्छी तरह से ठीक होने के बाद आप सभी से मिलने के लिए जल्द ही वापस आउंगा। इसके पीछे उन्होंने पूर्व में कोविड-19 से संक्रमित होने का कारण बताया। संवाद केंद्र के नंबर जारी करते हुए उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता और आमजन कुछ दिनों के लिए इनपर संपर्क कर सकते हैं। पूनिया ने जल्द स्वस्थ होकर फिर से नियमित कामकाज संभालने और मुलाकातें करने की भी बात कही है।

अतः स्वास्थ्य कारणों से कुछ समय मोबाइल पर तथा व्यक्तिगत रूप से मिल नहीं पाऊंगा, कार्यकर्ता,संवाद केन्द्र के फोन 9116767676 पर फोन अथवा व्हाटस एप कर सकते हैं,मैं स्वस्थ्य होते ही शीघ्र आपके समक्ष आऊंगा।आशा है सहयोग करेंगे। 

 पूनिया को कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद फिर से बुखार की शिकायत के कारण रविवार शाम को मेदांता के लिए रेफर कर दिया गया।(आईएएनएस)

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version