जयपुर में पार्टी से लौट रही युवती की कार से कुचलकर हत्या, सीसीटीवी वीडियो हो रहा वायरल

Man crushed two with his car after a quarrel in Jaipur

Hotel Everland Wish , Man Crushed Couple, Jaipur Couple Crushed, Man Crushed Two With Car, Jaipur Murder, Uma Suthar, Mangesh Arora, जयपुर, जयपुर एक्सिडेंट, Rajasthan Hindi News, Rajashtan, Rajashtan News, Rajasthan Police,

Man crushed two with his car after a quarrel in Jaipur

जयपुर। राजधानी जयपुर के जवाहर सर्किल क्षेत्र के गिरधर मार्ग स्थित होटल एवरलैंड विश के बाहर लग्जरी कार से युवक -युवती को कुचलकर हत्या का मामला सामने आया है। इस हादसे में युवती की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। इस घटना का पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया।

जयपुर में किसी क्लब से मंगेश अरोड़, मानसरोवर, जयपुर, राजकुमार जाट झुंझुनू, उमा सुथार मध्यप्रदेश और एक अन्य युवती पार्टी कर वापिस लौटे। तभी आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई तभी मंगेश अरोड़ा व उसकी दोस्त ने अपनी लग्जरी कार से होटल के आगे खड़े राजकुमार जाट व उमा सुथार को टक्कर मार दी। जिससे राजकुमार तो दूर उछलकर जा गिरा और उमा सुथार को कार ने कुचल दिया।

मौके पर मौजूद राहगिरो ने दोनों को नजदीक के अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उमा सुथार को मृत घोषित कर दिया। जबकि राजकुमार को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। राजकुमार ने ही जवाहर सर्किल पुलिसथाना में इसकी रिर्पोट दी।

तिलक लगाने से मिलती है सफलता, राहु-केतु और शनि के अशुभ प्रभाव को करता है कम

पुलिस ने दर्ज किया मामला

जयपुर के जवाहर सर्किल पुलिसथाना में हत्या और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिसथानाधिकारी दलबीर सिंह ने बताया कि जयपुर के गिरधर मार्ग स्थित एवरलैंड विश होटल से मंगेश अरोड़, मानसरोवर, जयपुर, राजकुमार जाट झुंझुनू, उमा सुथार मध्यप्रदेश और एक अन्य युवती सुबह करीब 5 बजे पार्टी कर बाहर निकले। तभी इनमें किसी बात को झगड़ा हो गया। इसी बीच मंगेश अरोड़ा ने अपनी महिला मित्र से झगड़ा कर रहे राजकुमार जाट और उमा सुथार को कार से कुचल दिया।

पीड़ित राजकुमार की होटल में पार्टनरशिप है वही मृतका उमा इवेंट मैनेजमेंट का काम किया करती थी। जबकि आरोपी मंगेश अरोड़ा का मानसरोवर, जयपुर में कपड़ो का शोरुम है।
मंगेश इस घटना के बाद मौके से फरार हो गया। वह मूल रुप से हरियाणा का रहने वाला है और मंहगी गाड़ियों का शोकीन है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

राजधानी जयपुर में हुई इस घटना के बाद से ही सीसीटीवी फुटेज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके साथ ही वीडियो पर सुरक्षा को लेकर कई तरह के कमेंट किए जा रहे है। वहीं कांग्रेस के प्रतापसिंह खाचरियावास सहित अनेक नेताओं ने इस वीडियो को शेयर कर सरकार से सुरक्षा व्यवस्थाओं पर सवालिया निशान खड़े किए है।

यह भी पढ़ें -Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Tags : Hotel Everland Wish , Man Crushed Couple, Jaipur Couple Crushed, Man Crushed Two With Car, Uma Suthar, Mangesh Arora, Rajasthan Police,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version