शिवसेना के शिंदे गुट में शामिल हुए पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा

Rajendra Gudha Join Shiv Sena in Rajasthan

Rajendra Gudha,Rajendra Gudha on Gehlot government,Rajendra Gudha Sacked,Rajendra Gudha shiv sena,Eknath Sinde,Maharasashtra,Shiv sena,Rajasthan election,Rajasthan election 2023,एकनाथ शिंदे,राजेंद्र गुढ़ा,राजस्थान चुनाव

Rajendra Gudha Join Shiv Sena in Rajasthan

झुंझुनू। महाराष्ट्र (,Maharasashtra) के मुख्मयंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Sinde) ने कहा कि राजस्थान और महाराष्ट्र की शूरता और वीरता दोनों को साथ मिलाकर काम करेंगे। सच्चाई का रास्ता दिखाना या आईना दिखाना एक ही बात है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे यहां पूर्व मंत्री (Rajendra Gudha) राजेंद्र गुढ़ा के बेटे शिवम गुढ़ा के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री ने राजस्थान की गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक साल पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा था कि गुढ़ा के कारण मैं मुख्यमंत्री हूं, फिर भी उन्हे बर्खास्त कर दिया।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

पार्टी राजस्थान में कई सीटो पर लड़ेंगी चुनाव

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि शिवसेना राजस्थान से विधानसभा चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारेगी। पार्टी सभी से चर्चा के बाद अपने उम्मीदवार तय करेगी।

लोक जनशक्ति से शुरु हुई राजनीति आ पहुंची शिवसेना के द्वार

राजस्थान के उदयपुरवाटी से राजेंद्र गुढ़ा की राजनीतिक पारी लोकजन शक्ति पार्टी से शुरु हुई, फिर बहुजन समाज पार्टी से कांग्रेस से गुजरती हुई अब शिवसेना के द्वार तक आ पहुंची है।

शिवसेना के हो गए गुढ़ा

लाल डायरी से आए चर्चा में रहे उदयपुरवाटी से राजेंद्र गुढ़ा ने शिसेना की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

Tags : Rajendra Gudha,Rajendra Gudha on Gehlot government, Eknath Sinde,Maharasashtra,Shiv sena,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version