प्ले स्पोर्ट्स जयपुर स्वच्छाथोन का आग़ाज़ 21 को

Jaipur Swachhathon on 21 January 2024

Jaipur Swachhathon, Swachhathon, Jaipur, Marathon,

Jaipur Swachhathon on 21 January 2024

जयपुर। जयपुर को स्वच्छ और युवा पीढ़ी को नशे से मुक्त करने के संदेश के साथ जयपुर में होने जा रहा है प्ले स्पोर्ट्स जयपुर स्वच्छथोन (मैराथन) 21जनवरी को। मैराथन का आयोजन रोटरी क्लब जयपुर मेट्रो के अध्यक्ष, एडवोकेट शिवा गौड़ और दो बार गिनीज विश्व रिकॉर्ड होल्डर डॉ. प्रदीप यादव द्वारा किया गया है।

इस मैराथन में प्रदीप 21 किलोमीटर प्रतिदिन 21 दिन तक नंगै पैर रन का एक बार फिर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक में दर्ज होने के लिए प्रयास करेंगे। मैराथन में भाग ले रहे रनर्स को जयपुर के सुंदर और स्वच्छ माहौल में साकारात्मक योगदान देने का एक सुनहरा अवसर होगा। इसके अलावा मैराथन एक सामाजिक संदेश लेकर आ रहा है, जो नशे के खिलाफ युवा पीढ़ी को जागरूक करने का उद्देश्य रखता है।

शिवा ने बताया कि यह मैराथन जयपुर के नागरिकों को स्वच्छता को बढ़ावा देने के लिए प्रेरित करेगा और नशे के प्रभाव से दूर रहकर स्पोर्ट्स की तरफ़ रुझान पैदा करने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम होगा।

मैराथन रविवार 21 जनवरी को सुबह 6:30 बजे हल्दीघाटी गेट प्रताप नगर से शुरू होगी। यह मैराथन में काफी बड़ी संख्या में लोग भाग ले रहे हैं और रजिस्ट्रेशन अभी भी खुले हैं। रनर्स 10 किलोमीटर (टाइम्ड) 5 किलोमीटर (टाइम्ड) और 1 किलोमीटर रन में भाग ले सकते है।

हमारा सभी जयपुरवासियों से निवेदन है कि वे मैराथन में बड़ी संख्या में भाग लेकर इस सामाजिक संदेश को बढ़ावा दें और जयपुर को स्वच्छ बनाने के लिए सकारात्मक पहल का हिस्सा बनें।

Tags : Jaipur Swachhathon, Jaipur, Marathon,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version