जयपुर में युवती को कार से रौंदने वाला ऐलनाबाद का युवक गिरफ्तार

Jaipur Girl Crushed to death by friend Mangesh Arora Car

Hotel Everland Wish , Jaipur Couple Crushed, Uma Suthar, Mangesh Arora, Rajkumar , Jaipur news, jaipur girl accident, jaipur girl crushed to death, jaipur girl accident news, rajasthan news, girl crushed to death by car, jaipur news in hindi, jaipur girl accident news in hindi, Rajasthan News in Hindi, Latest Rajasthan News in Hindi, Rajasthan Hindi Samachar, जयपुर, जयपुर एक्सिडेंट, Rajasthan Hindi News, Rajashtan, Rajashtan News, Rajasthan Police,

Jaipur Girl Crushed to death by friend Mangesh Arora Car

-गैंगस्टर रितिक बॉक्सर से भी कनेक्शन की आशंका
– मानसरोवर में कपड़े के शोरूम का मालिक है हत्यारा

जयपुर। राजधानी जयपुर में मंगलवार सुबह युवती को कार से कुचलने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया आरोपी हरियाणा के सिरसा जिले के ऐलनाबाद का निवासी है। आरोपी मंगेश अरोड़ा का संबंध गैंगस्टर रितिक बॉक्सर से हो सकता है। पुलिस के अनुसार जी-क्लब पर हुई फायरिंग के मामले में भी आरोपी मंगेश अरोड़ा से पूछताछ हो चुकी है। उसका मानसरोवर (जयपुर) में कपड़ों का शोरूम है।

हत्या के करीब 30 घंटे बाद बुधवार दोपहर को पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, घटना का एक और वीडियो फुटेज सामने आया है। इसमें आरोपी युवती और उसके दोस्त को एसयूवी से रौंदता हुआ दिख रहा है।

जयपुर पुलिस के डीसीपी जयपुर पूर्व ज्ञानचन्द यादव ने बताया कि दरअसल, जयपुर में इवेंट का काम करने वाली उमा और उसका साथी राजकुमार झाझड़िया सोमवार रात होटल एवरलैंड गए थे। उनका परिचित मानसरोवर निवासी मंगेश अरोड़ा और उसकी महिला मित्र भी रेस्टोरेंट में आ गए। नशे में मंगेश ने उमा से अभद्रता की तो राजकुमार ने रोका।

मंगलवार सुबह उमा ने जाने के लिए कैब बुक की तो मंगेश ने फिर अभद्रता की। इस दौरान बेसबॉल बैट से कैब का शीशा तोड़ दिया। इसके बाद मंगेश ने उमा और राजकुमार पर कार चढ़ा दी। उमा की कार के नीचे आने से मौत हो गई। घायल राजकुमार जाट निवासी झुंझुनूं ने हरियाणा के मंगेश पर जवाहर सर्किल थाने में हत्या और हत्या के प्रयास का केस दर्ज कराया।

राजकुमार झाझड़िया ने रिपाेर्ट में बताया कि हाेटल एवरलेंड विश के रुफ टॉफ पर चल रहे काम काे देखने के लिये आये थे। काम देखने के बाद मैं व मेरी दाेस्त उमा नीचे रेस्टाेरेन्ट में खाना खाने बैठ गये थे तभी हमने देखा की बाद में मंगेश व उसकी प्रेमिका भी रेस्टाेरेंट में आये। उन्होने दारू पीकर हमारे लिये गंदे गंदे कमेंट किये। हम हैरान व परेशान हाेकर जाने लगे ताे मंगेश ने उमा काे गलत तरीके से छुने की कोशिश की। तभी उमा ने अपने फाेन से कैब बुक की।

जयपुर में पार्टी से लौट रही युवती की कार से कुचलकर हत्या, सीसीटीवी वीडियो हो रहा वायरल

फिर मैं और उमा सुथार हाेटल से बाहर निकले ताे मंगेश अराेड़ा द्वारा लगातार मेरे से बहसबाजी व मारने के लिये बेसबॉल का बल्ला निकालकर हमला किया गया। जिसका बीच बचाव हाेटल कर्मियों एवं उमा द्वारा किया गया। जब हम हाेटल के बाहर कैब का इंतजार कर रहे थे।

इसी दरमियान आराेपी ने अपनी कार एन्डेवर काे अचानक बैक लेजाकर राेंग साईड से हमारे ऊपर तेज रफतार से चढा दी। जिसमें उमा काे गंभीर चाेटे आई व मुझे भी साईड मे फेंक दिया। दाेनों काे फाेर्टिस ले गये जहां चिकित्सकों ने उमा काे मृत घाेषित कर दिया।

आरोपी मंगेश का गैंगस्टर रितिक बॉक्सर से संबंध

सूत्रों के अनुसार आरोपी मंगेश अरोड़ा का संबंध दिसंबर 2022 में जी-क्लब जयपुर पर हुई फायरिंग के मास्टरमाइंड रितिक बॉक्सर से रह चुका है। उस वक्त भी पुलिस ने मंगेश से पूछताछ की थी। मंगेश अरोड़ा पुत्र हरभगवान, शास्त्रीनगर, ऐलनानबाद जिला सिरसा, हरियाणा का रहने वाला है। वह फ्लैट नं.-401, मदर टेरेसा नगर, पुलिस थाना जवाहर सर्किल, जयपुर में रहता है। उसका मानसरोवर के मध्यम मार्ग पर कपड़े का शोरूम चलाता है।

घायल राजकुमार और मंगेश की मुलाकात एक रेस्टोरेंट बार में हुई थी। राजकुमार ही बार का मैनेजमेंट संभालता है।

पुलिस जांच में सामने आया है कि राजकुमार, मृतका उमा, मंगेश और उसकी दोस्त रात में किसी दूसरे क्लब में बर्थडे पार्टी से लौटे थे।

पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए एक दर्जन टीमें बनाई थी, जिन्होंने जयपुर, अजमेर, हरियाणा में छापेमारी की। साथ ही आरोपी मंगेश और उसके साथ भागी युवती के मोबाइलों की कॉल डिटेल, लोकेशन के आधार पर कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

यह भी पढ़ें -Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Tags : Hotel Everland Wish , Jaipur Couple Crushed,  Uma Suthar, Mangesh Arora, Rajkumar , Jaipur news, jaipur girl accident, Rajasthan Police,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version