‘पेड वर्कर से नहीं छुपेंगी गहलोत सरकार की नाकामियां’ : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष

Gehlot government failures will not be hidden from paid workers': BJP state president

Gehlot government, BJP state president , paid workers,Rajasthan, BJP, CP Joshi,

Gehlot government failures will not be hidden from paid workers': BJP state president

-गुरजंट धालीवाल

जयपुर। नमो वॉलंटियर्स (Namo Volunteer) प्रदेश कार्यशाला का आयोजन प्रदेश (BJP) भाजपा कार्यालय में किया गया। जिसमें प्रदेशभर की सभी विधानसभा क्षेत्रों से चयनित नमो वॉलंटियर्स कार्यशाला में पहुंचे।

इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर और सांसद एंव राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्द्धन सिंह राठौड ने सभी वॉलंटियर्स को संबोधित करते हुए आगामी चुनावों की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया।

Gehlot government failures will not be hidden from paid workers’: BJP state president

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि गहलोत सरकार ने 2018 में सत्ता में आते ही पूर्ववर्ती भाजपा सरकार की योजनाओं को बंद कर दिया। वहीं, खुद कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में बिजली बिल पर चार्ज नहीं बढाने का वादा किया था, लेकिन कई बार रेट बढाए। किसान कर्जमाफी का वादा झूठा निकला, बेरोजगारी भत्ते के नाम पर युवाओं से वादाखिलाफी की गई।

पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस का एक ही मतलब लूट की दुकान, झूठ का बाजार

सीपी जोशी ने कहा कि नमो वॉलंटियर्स सायबर योद्धा हैं, समाज में ये लोग सोशल मीडिया के माध्यम से सीधा मैसेज पहुंचाने का काम करते हैं। इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष ने नमो वॉलंटियर्स से प्रधानमंत्री मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं के नाम पूछे।

21वीं सदी के स्वर्णिम युग में जी रहा भारत : चंद्रशेखर

प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने कहा कि अपनी रचनात्मकता के सहारे नमो वॉलंटियर्स प्रदेश का भाग्य अवश्य बदलेंगे। नमो वॉलंटियर्स के नाम के आगे उस आदमी का नाम जुडा है, जो 24 घंटे और सातों दिन देश के लिए काम करते हैं। हमारा सौभाग्य है कि हमें नरेंन्द्र भाई मोदी के रूप में एैसे प्रधानमंत्री मिले।

चंद्रशेखर ने कहा कि नरेंन्द्र मोदी का मतलब ‘‘ए मैन ऑफ डवलपिंग इंडिया’’ है। आज भारत इक्कीस वीं सदी के स्वर्णिम काल को जी रहा है। युवाओं को निजी हित से आगे बढकर देश के पुर्ननिर्माण, स्वावलंबन और आत्मनिर्भता की दिशा में मिशन के रूप में काम करना चाहिए।

इस दौरान उन्होने कहा कि राम मंदिर निर्माण और धारा 370 समाप्त करना साबित करता है कि देश मजबूत हाथों में है।

प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी घोषित,48 महासचिव, 21 उपाध्यक्ष, 121 सचिव तथा 25 जिलाध्यक्ष नियुक्त 

भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम चलाएं नमो वॉलंटियर्स : राज्यवर्धन

सासंद राज्यवर्धन सिह राठौड ने कहा कि युवाओं में प्रदेश की गहलोत सरकार के प्रति रोष व्याप्त है। सरकार की नियत सही होती तो इन साढे चार सालों में किसानों और युवाओं से धोखा नहीं करती। गहलोत सरकार ने आम राजस्थानी के स्वाभिमान को ठेस पहुंचाई है। प्रदेश में घूसखोरी अब आम हो गई है। प्रदेश की जनता सब समझ चुकी है, जो अब इन्हे उखाडकर ही दम लेगी।

नमो वॉलंटियर्स को प्रदेश की सरकार के जंगलराज, भ्रष्टाचार और महिला दलित उत्पीडन को लेकर सायबर माध्यमों से जनता तक पहुचंना चाहिए।

नमो वॉलंटियर्स प्रदेश कार्यशाला में मंच संचालन राजेश गुर्जर ने किया। इस अवसर पर प्रदेश मंत्री बिजेंन्द्र पूनिया, सोशल मीडिया संयोजक हीरेन्द्र कौशिक, आईटी संयोजक धनराज सोलंकी, सह संयोजक शिवम विजयवर्गीय आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Tags : Namo Volunteer, Gehlot government, BJP state president,BJP,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version