भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक अनीष व्यास राष्ट्रीय सचिव एवं प्रदेशाध्यक्ष मनोनीत

Forecaster and horoscope analyst Anish Vyas nominated as national secretary and state president

Horoscope, Astrologer, Forecaster, Anish Vyas,

Forecaster and horoscope analyst Anish Vyas nominated as national secretary and state president

जयपुर। ज्योतिष पुंज ग्लोबल फाउंडेशन की ओर से पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान जयपुर – जोधपुर के संस्थापक विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक (Forecaster and horoscope analyst ) अनीष व्यास (Anish Vyas) को ज्योतिष पुंज ग्लोबल फाउंडेशन का राष्ट्रीय सचिव और प्रदेशाध्यक्ष राजस्थान मनोनीत किया गया।

ज्योतिष पुंज ग्लोबल फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अश्विनी गौतम संरक्षक और डा. राजेश ओझा की ओर से राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा की गई। जिसमें आज पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान के संस्थापक विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक अनीष व्यास को ज्योतिष पुंज ग्लोबल फाउंडेशन का राष्ट्रीय सचिव और राजस्थान का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया।

ज्योतिपुंज ग्लोबल फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अश्विनी गौतम ने बताया कि भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक अनीष व्यास का हमारे ज्योतिष पुंज ग्लोबल फाउंडेशन से जुड़ना गर्व की बात है।

अनीष व्यास का ज्योतिष ज्ञान बहुत ही अद्भुत है और इनका ज्योतिष आंकलन एवं भविष्यवाणी हमेशा सटीक जाती है। अभी तक 171 से अधिक सटीक ज्योतिष आंकलन और भविष्यवाणी की है। डा. राजेश ओझा ने बताया कि इनकी भविष्यवाणी हमेशा सच साबित हुई है।

भविष्यवक्ता अनीष व्यास ने ज्योतिष पर अब तक सैकड़ों लेख लिखे हैं। ज्योतिष के लेख विभिन्न समाचार पत्रों एवं टीवी चैनल में नियमित प्रकाशित होते रहते हैं। प्रतिदिन राशिफल भी प्रकाशित होते हैं।

उल्लेखनीय है कि विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक अनीष व्यास को ज्योतिष (Astrology) के क्षेत्र में काफी पुरस्कार मिल चुके हैं। पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान का कार्यालय जयपुर जोधपुर के साथ पुष्कर और नागपुर में भी है।

 

More News : Horoscope, Astrologer, Forecaster, Anish Vyas,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version