भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक अनीष व्यास ज्योतिष गौरव पुरस्कार से सम्मानित

forecaster and horoscope analyst Anish Vyas honored with Jyotish Gaurav Award

forecast, horoscope, Anish Vyas, with Jyotish Gaurav Award , 

जयपुर। सर्व ब्राह्मण महासभा की ओर से पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान जयपुर जोधपुर के निदेशक विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक अनीष व्यास को अब तक सबसे अधिक सटीक भविष्यवाणी के लिए और ज्योतिष एवं वास्तुशास्त्र के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने पर (Jyotish Gaurav Award ) ज्योतिष गौरव पुरस्कार से सम्मानित किया।

सर्व ब्राह्मण महासभा की गाजियाबाद इकाई की ओर आयोजित 1 अगस्त को गाय और ग्रह नक्षत्र पर एक दिवसीय ज्योतिष वेबीनार आयोजित किया गया।

वेबीनार में पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान जयपुर के निदेशक विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक अनीष व्यास को अब तक सबसे अधिक सटीक भविष्यवाणी के लिए और ज्योतिष एवम् वास्तुशास्त्र के क्षेत्र में उल्लेखनीय एवं उत्कृष्ट कार्य करने के लिए प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शुबेश शर्मन, आयोजक पंडित अमित कुमार शर्मा और ज्योतिष सम्राट आचार्य राम कुमार शर्मा ने ज्योतिष गौरव पुरस्कार से सम्मानित किया।

इससे वेबीनार में सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शुबेश शर्मन, भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक अनीष व्यास, प्रश्न कुंडली विशेषज्ञ एस के जोशी, रमेश भोजराज द्विवेदी, डीपी शास्त्री, अनुपम जौली, डॉक्टर वाई राखी, डॉक्टर नीति शर्मा, आलोक गुप्ता,पंडित नंद किशोर पुरोहित, अशोक कुमार शर्मा, आचार्य राम कुमार शर्मा ब्रजमोहन सेकडी आदि लोगो ने अपने विचार व्यक्त किये।

कार्यक्रम आयोजक पंडित अमित कुमार शर्मा ने बताया कि विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक अनीष व्यास ने अब तक 157 सटीक भविष्यवाणी की है। इनकी सभी भविष्यवाणी सच साबित हुई है। वेबीनार में 51 ज्योतिषाचार्य को सम्मानित किया गया। पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान का कार्यालय जयपुर के साथ जोधपुर और नागपुर में भी है।

More News : forecast, horoscope, Anish Vyas, with Jyotish Gaurav Award ,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version