राजस्थान में संविदा व निविदा कर्मचारियों की मुख्य समस्याओं को लेकर महासंघ एकीकृत ने मुख्य सचिव से की मुलाकात

Employees Federation met the Chief Secretary regarding problems of contract and tender employees in Rajasthan

Employees, Federation, Chief Secretary, tender, Contract employees Job, Government Jobs in Rajasthan,

जयपुर। कोरोना महामारी के घटने प्रभाव के बाद प्रदेश भर के लाखों नियमित एवं संविदा/निविदा कर्मचारियों (Contract  employees) की मुख्य समस्याओं के समाधान को लेकर अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ एकीकृत के प्रदेश अध्यक्ष केशर सिंह चांपावत के नेतृत्व में महासंघ के प्रतिनिधि मंडल ने (Chief Secretary ) प्रमुख शासन सचिव से मुलाकात कर 27 सूत्री मांग पत्र के आधार पर समाधान कराने का आग्रह किया।

अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ एकीकृत के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य सचिव निरंजन आर्य से उनके आवास पर मुलाकात करके महासंघ के 27 सूत्रीय मांग पत्र पर बिंदुवार चर्चा की एवं इसके शीघ्र समाधान का आग्रह किया साथ ही महासंघ अध्यक्ष ने वर्चुअल मीटिंग में मुख्यमंत्री (CM) राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) के दिए गए आश्वासन की ओर मुख्य सचिव का ध्यान आकृष्ट किया।

महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष भंवर पुरोहित ने बताया कि वार्ता शांतिपूर्ण हुई उनके निवास पर आयोजित हुई वार्ता में मुख्य सचिव आर्य ने महासंघ प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया उनकी हर मांग को गंभीरता से लिया जावेगा एवं मुख्यमंत्री को इस से अवगत कराते हुए शीघ्र ही मुख्यमंत्री से महासंघ की वार्ता करवायी जाएगी।

27 सूत्रीय मांग पत्र ज्ञापित

प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश के महामंत्री जगेश्वर शर्मा, कोषाध्यक्ष राजकुमार अग्रवाल, प्रदेश संगठन मंत्री ओम प्रकाश चौधरी, डूंगरपुर महासंघ जिला अध्यक्ष एवं राजस्थान मंत्रालय कर्मचारी संघ के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष जितेश पंड्या, डूंगरपुर जिला संरक्षक दशरथ सिंह वाघेला, समग्र शिक्षक संगठन के कार्यकारी अध्यक्ष ललित कुमार सहित कई महासंघ के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

वरिष्ठ कर्मचारी नेता भंवर पुरोहित ने किया महासंघ की 27 सूत्री मांगों का समर्थन

मंत्रालय कर्मचारी एकीकृत संघ के प्रदेश संयोजक भंवर पुरोहित एवं प्रदेश अध्यक्ष विजय सिंह राठौड़ ने कहा कि महासंघ अब सक्रिय मोड़ पर आ गया है आज मुख्य सचिव से मंत्रालियक कर्मचारियों का ग्रेड पे 3600 व सचिवालय पैटर्न के अनुसार लंबित मांग को सरकार पूरा करें।

तकनीकी कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश चंद्र उपाध्याय ने महासंघ के 27 सूत्री मांग पत्र में जलदाय विभाग के कर्मचारियों की वाजिब मांगों का समर्थन किया है एवं अति शीघ्र तकनीकी कर्मचारियों के लिए उनकी मांगों को मनवाने के लिए लोकतांत्रिक तरीके से जन जागरण अभियान चलाया जाएगा

 

More News : Employees, Federation, Chief Secretary, tender, Contract  employees Job, Government Jobs in Rajasthan,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version