डॉ.अनीष व्यास ज्योतिष विशिष्ट सेवा सम्मान से सम्मानित

Dr. Anish Vyas Honored With Jyotish Vishisht Seva

Jyotish Vishisht Seva,  Dr. Anish Vyas, Best Astrologer, Astrologer in India, Jaipur News, Latest News Jaipur Today,

Dr. Anish Vyas Honored With Jyotish Vishisht Seva

Dr. Anish Vyas Honored With Jyotish Vishisht Seva : जयपुर। सूर्यनगरी ज्योतिष वास्तु शोध संस्थान की ओर से राष्ट्रीय ज्योतिष सम्मेलन में पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान जयपुर जोधपुर के निदेशक विश्वविख्यात भविष्यवक्ता एवं कुंडली विश्ल़ेषक डॉ. अनीष व्यास को ज्योतिष के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्यों के लिए ज्योतिष विशिष्ट सेवा सम्मान से सम्मानित किया गया।

जोधपुर (Jodhpur) के सूचना केंद्र ऑडिटोरियम में आयोजित द्वितीय राष्ट्रीय ज्योतिष सम्मेलन में ऋषि कुल आश्रम के महामंडलेश्वर स्वामी डॉक्टर शिव स्वरूपानंद सरस्वती, स्वामी अचलानंद गिरी, सिरोही के पूर्व महाराजा पदम श्री रघुवीर सिंह देवड़ा, लाल किताब विशेषज्ञ गुरुदेव जी डी वशिष्ठ, हस्तरेखा विशेषज्ञ कैप्टन लेखराज शर्मा, प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य रमेश भोजराज द्विवेदी और आयोजक भैरू प्रकाश दाधीच ने अब तक सर्वाधिक सटीक भविष्यवाणी, ज्योति आंकलन, अद्भुत ज्योतिष ज्ञान और ज्योतिष के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्यों के लिए पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान जयपुर जोधपुर के निदेशक विश्वविख्यात भविष्यवक्ता एवं कुंडली विश्ल़ेषक डॉ. अनीष व्यास को ज्योतिष विशिष्ट सेवा सम्मान से सम्मानित किया।

सम्मेलन में 230 से अधिक ज्योतिष विद्वानों को विभिन्न पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।

आयोजक भैरू प्रकाश दाधीच ने बताया कि भविष्यवक्ता डॉ. अनीष व्यास बुध के कुंभ राशि में प्रवेश करने पर 7 मार्च को भविष्यवाणी की थी कि विमान दुर्घटना होगी और कुछ दिन पश्चात चीन में विमान दुर्घटना हुई और 132 लोगों की मृत्यु हुई। तीन महीने पहले की गई कृषि कानून वापस लेने की भविष्यवाणी भी सच साबित हुई है।

डॉ. अनीष व्यास का ज्योतिष ज्ञान बहुत ही अद्भुत है और इनका ज्योतिष आंकलन एवं भविष्यवाणी हमेशा सटीक जाती है। अभी तक 239 से अधिक सटीक ज्योतिष आंकलन और भविष्यवाणी की है।

आयोजक भैरू प्रकाश दाधीच ने बताया कि भविष्यवक्ता डॉ. अनीष व्यास ने ज्योतिष पर अब तक सैकड़ों लेख लिखे हैं। ज्योतिष के लेख विभिन्न समाचार पत्रों एवं टीवी चैनल में नियमित प्रकाशित होते रहते हैं। प्रतिदिन राशिफल भी प्रकाशित होते हैं।

उल्लेखनीय है कि विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक डॉ. अनीष व्यास को ज्योतिष के क्षेत्र में काफी पुरस्कार मिल चुके हैं। पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान का कार्यालय जयपुर-जोधपुर में है।

Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

तिलक लगाने से मिलती है सफलता, राहु-केतु और शनि के अशुभ प्रभाव को करता है कम

Shani Sade Sati 2022 : इन राशि वालों को नहीं मिलेगी शनि महादशा से मुक्ति, शनि से प्रभावित होगा 2022

Tags : Dr. Anish Vyas ,Jyotish Vishisht Seva,

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version