भविष्यवक्ता डॉ. अनीष व्यास ज्योतिष गौरव सम्मान से सम्मानित

Dr. Anish Vyas honored with Jyotish Gaurav Samman in Jaipur

Dr. Anish Vyas, Jyotish Gaurav Samman, Jaipur News, Latest News Jaipur Today, Horoscope News, Today Horoscope,

Dr. Anish Vyas honored with Jyotish Gaurav Samman in Jaipur

Dr. Anish Vyas honored with Jyotish Gaurav Samman in Jaipur : जयपुर। पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान जयपुर जोधपुर के निदेशक विश्वविख्यात भविष्यवक्ता एवं कुंडली विश्ल़ेषक डॉ. अनीष व्यास (Dr. Anish Vyas) को प्राण वायु न्यू एस्ट्रो वर्ल्ड एकेडमी जयपुर द्वारा ( Jyotish Gaurav Samman) ज्योतिष गौरव सम्मान से सम्मानित किया गया।

सीकर रोड (Hotel on Sikar Road) स्थित होटल पार्क ओसियान में प्राण वायु न्यू एस्ट्रो वर्ल्ड एकेडमी के द्वारा जयपुर में कोरोना गाइडलाइन की पालना करते हुए इंडियाज टाॅप एस्ट्रोलॉजर अवार्ड समारोह आयोजित किया गया।

समारोह में रघुनाथ धाम रामानुज आश्रम के पीठाधीश्वर स्वामी सौरभ राघवेंद्र आचार्य महाराज, संस्था के अध्यक्ष के के भारद्वाज, उपाध्यक्ष श्यामसुंदर दाधीच और ज्योतिषाचार्य नन्द किशोर पुरोहित ने अब तक सर्वाधिक सटीक भविष्यवाणी, ज्योति आंकलन, अद्भुत ज्योतिष ज्ञान और ज्योतिष के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्यों के लिए पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान जयपुर जोधपुर के निदेशक विश्वविख्यात भविष्यवक्ता एवं कुंडली विश्ल़ेषक डॉ. अनीष व्यास को स्वर्ण पदक प्रमाण पत्र और मोमेंटो देकर ज्योतिष गौरव सम्मान से सम्मानित किया।

Dr. Anish Vyas honored with Jyotish Gaurav Samman in Jaipur

भविष्यवक्ता डॉ. अनीष व्यास ने कहा कि ज्योतिष में अगर कोई व्यक्ति आपके पास आता है तो उसे छोटे-छोटे सरल उपाय बताकर उसकी समस्या का समाधान करें क्योंकि ज्योतिष डराने के लिए नहीं डर को भगाने का अचूक अस्त्र है।

ज्योतिष भारत की नस-नस में है और भारत की संस्कृति है। भारतीय ज्योतिष ना केवल भारत में अपितु समूचे विश्व में एक मार्गदर्शक का कार्य करता है। जब भी विश्व में कोई घटना घटित होती है या महामारी आती है तो समूचा विश्व उसके लिए भारतीय ज्योतिष की ओर देखता है।

कुंडली विश्ल़ेषक डॉ. अनीष व्यास ने जीवन में आने वाली समस्याओं के समाधान के बारे में बताते हुए ज्योतिष के सरल उपाय बताएं और कहा कि परेशानी या समस्या कितनी भी ताकतवर क्यों ना हो लेकिन उसका निवारण उससे अधिक ताकतवर होता है।

कार्यक्रम में एस्ट्रो वर्ल्ड संस्था के अध्यक्ष के के भारद्वाज, कार्यक्रम की अध्यक्षता स्वामी सौरभ राघवेंद्र आचार्य महाराज, कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अंतरराष्ट्रीय भविष्यवक्ता डॉ. अनीष व्यास, संस्था उपाध्यक्ष श्यामसुंदर दाधीच तथा ज्योतिषाचार्य नंद किशोर पुरोहित ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

Jyotish Gaurav Samman in Jaipur : 41 ज्योतिषाचार्य एवं टैरो रीडर सम्मानित

प्राण वायु न्यू एस्ट्रो वर्ल्ड एकेडमी के अध्यक्ष के के भारद्वाज ने बताया कि एस्ट्रोलॉजर अवार्ड समारोह एवं ज्योतिष सम्मेलन में रघुनाथ धाम रामानुज आश्रम के पीठाधीश्वर स्वामी सौरभ राघवेंद्र आचार्य महाराज भागवताचार्य पंडित भगवान सहाय ( मदन ) शर्मा, वास्तु शास्त्र विशेषज्ञ जगदीश धनवानी, ज्योतिषविद् लक्ष्मी शर्मा, ज्योतिषाचार्य विष्णु कांत शर्मा वास्तु शास्त्र विशेषज्ञ आशा धनवानी ज्योतिषविद् विनीता चौहान ज्योतिषविद् मंजुला शर्मा सहित 41 ज्योतिषाचार्य एवं टैरो रीडर को सम्मानित किया गया।

प्राण वायु न्यू एस्ट्रो वर्ल्ड एकेडमी के अध्यक्ष के के भारद्वाज ने बताया कि भविष्यवक्ता डॉ. अनीष व्यास की तीन महीने पहले की गई कृषि कानून वापस लेने की भविष्यवाणी भी सच साबित हुई है।

डॉ. अनीष व्यास का ज्योतिष ज्ञान बहुत ही अद्भुत है और इनका ज्योतिष आंकलन एवं भविष्यवाणी हमेशा सटीक जाती है। अभी तक 195 से अधिक सटीक ज्योतिष आंकलन और भविष्यवाणी की है।

प्राण वायु न्यू एस्ट्रो वर्ल्ड एकेडमी के अध्यक्ष के के भारद्वाज ने बताया कि भविष्यवक्ता डॉ. अनीष व्यास ने ज्योतिष पर अब तक सैकड़ों लेख लिखे हैं। ज्योतिष के लेख विभिन्न समाचार पत्रों एवं टीवी चैनल में नियमित प्रकाशित होते रहते हैं। प्रतिदिन राशिफल भी प्रकाशित होते हैं।

उल्लेखनीय है कि विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक डॉ. अनीष व्यास को ज्योतिष के क्षेत्र में काफी पुरस्कार मिल चुके हैं। पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान का कार्यालय जयपुर जोधपुर में है।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version