डॉ. अनीष व्यास सर्वश्रेष्ठ भविष्यवक्ता एवं कुण्डली विश्लेषक सम्मान से सम्मानित

Dr. Anish Vyas honored with best forecaster and horoscope analyst

Dr. Anish Vyas,Astrologer Award, Astrologer Award, Astro,Horoscope,Astrology,Hansi Today News, horoscope,

Dr. Anish Vyas honored with best forecaster and horoscope analyst

जयपुर। नक्षत्र लोक ज्योतिष विज्ञान शोध संस्थान जोधपुर एवं ज्योतिष शिक्षण जन कल्याण समिति रतलाम की ओर से की ओर से पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान जयपुर जोधपुर के निदेशक ज्योतिषाचार्य (Dr. Anish Vyas) डॉ. अनीष व्यास को सर्वश्रेष्ठ भविष्यवक्ता एवं कुण्डली विश्लेषक सम्मान से सम्मानित किया गया।

नक्षत्र लोक ज्योतिष विज्ञान शोध संस्थान जोधपुर एवं ज्योतिष शिक्षण जन कल्याण समिति रतलाम की ओर से रतलाम के सैलाना रोड स्थित केसर कुंज में 15 एवं 16 जुलाई को दो दिवसीय ज्योतिष समागम और ज्योतिष परामर्श शिविर आयोजित किया।

परामर्श शिविर में अखंड ज्ञान आश्रम के स्वामी स्वरूपानंद जी महाराज, वरिष्ठ ज्योतिषी विनायक पुलह मोदीनगर, लक्ष्मी चंद चेलानी बडौदा, राज ज्योतिषी पंडित अभिषेक जोशी और प्रसिद्ध कर्मकांड विशेषज्ञ जितेंद्र नागर ने अब तक सर्वाधिक सटीक भविष्यवाणी, ज्योति आंकलन, अद्भुत ज्योतिष ज्ञान और ज्योतिष के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्यों के लिए पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान जयपुर जोधपुर के निदेशक ज्योतिषाचार्य डॉ. अनीष व्यास को सर्वश्रेष्ठ भविष्यवक्ता एवं कुंडली विश्लेषक सम्मान से सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

अखंड ज्ञान आश्रम के स्वामी स्वरूपानंद जी ने कहा कि आधुनिक विज्ञान ज्योतिष पर निर्भर है भारतीय ऋषि यों की अनुपम देन ज्योतिष मानव कल्याण के लिए समर्पित है। जातक के जन्म विवरण का ज्ञान होने पर ज्योतिष के माध्यम से प्रारब्ध सहित वर्तमान और भविष्य की जानकारी दी जा सकती है।

भविष्यवक्ता डॉ अनीष व्यास ने कहा कि वर्तमान समय में ज्योतिष महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है और भूत भविष्य और वर्तमान की जानकारी जातक को ज्योतिष विद्या के माध्यम से दी जा रही है। ज्योतिष वेदों का चक्षु है और ज्योतिष के माध्यम से समस्याओं का समाधान किया जाता है।

कार्यक्रम के शुभारंभ में राज ज्योतिषी पंडित बाबूलाल जी जोशी, पंडित रामचंद्र जी शर्मा, ई एम लाल और बाबूलाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। ज्योतिष समागम में देश के प्रसिद्ध 70 ज्योतिषाचार्य ने ज्योतिष के उत्थान और विकास पर चर्चा की। ज्योतिष परामर्श शिविर में 890 लोगों के भविष्य के बारे में जानकारी देते हुए उनकी समस्याओं का समाधान किया।

यह भी पढ़ें : ज्योतिष के ये उपाय दिलाते है प्रतियोगी परीक्षा और नौकरी में सफलता

डॉ. अनीष व्यास का ज्योतिष ज्ञान बहुत ही अद्भुत

आयोजक राज ज्योतिषी पंडित अभिषेक जोशी एवं जितेंद्र नागर ने बताया कि भविष्यवक्ता एवं कुंडली विश्लेषक डॉ. अनीष व्यास का ज्योतिष ज्ञान बहुत ही अद्भुत है और इनका ज्योतिष आंकलन एवं भविष्यवाणी हमेशा सटीक जाती है। अभी तक 490 से अधिक सटीक ज्योतिष आंकलन और भविष्यवाणी सटीक साबित हुई।

भविष्यवक्ता ने दो हजार रुपये के नोट बंद की भविष्यवाणी दो महीने पहले ही कर दी। डॉ अनीष व्यास की अभी हाल ही में हुए गुजरात विधानसभा चुनाव में भविष्यवाणी सटीक साबित हुई। इसके अलावा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से 3 महीने पहले ही आपने भविष्यवाणी कर दी थी कि योगी आदित्यनाथ पुनः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे।

भविष्यवक्ता डॉ. अनीष व्यास की तीन महीने पहले की गई कृषि कानून वापस लेने की भविष्यवाणी भी सच साबित हुई है। अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव के संदर्भ में 8 अक्टूबर 2020 को बता दिया था कि अमेरिका के अगले राष्ट्रपति जो बिडेन होंगे। कोरोना महामारी को लेकर आपने तीन बार भविष्यवाणी की। कोरोना टीका, कोरोना की प्रथम, दूसरी और तीसरी लहर पर आपकी भविष्यवाणी सच साबित हुई।

आपने पाकिस्तान विमान दुर्घटना, फिल्म अभिनेता की मृत्यु, गैस रिसाव, अहमदाबाद भीषण अग्निकांड, फ्रांस में विमान हादसा, मुंबई में आग, नेपाल और दिल्ली में भूकंप, केमिकल फैक्ट्री में आग, नागपुर फैक्ट्री में आग, सहित कई भविष्यवाणी कर सभी को चौंका दिया था। डॉ. अनीष व्यास का ज्योतिष ज्ञान बहुत ही अद्भुत है और इनका ज्योतिष आंकलन एवं भविष्यवाणी हमेशा सटीक जाती है।

भविष्यवक्ता डॉ. अनीष व्यास ने ज्योतिष पर अब तक सैकड़ों लेख लिखे हैं। ज्योतिष के लेख विभिन्न समाचार पत्रों एवं टीवी चैनल में नियमित प्रकाशित होते रहते हैं। प्रतिदिन राशिफल भी प्रकाशित होते हैं।

उल्लेखनीय है कि विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक डॉ. अनीष व्यास को ज्योतिष के क्षेत्र में काफी पुरस्कार मिल चुके हैं। पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान का कार्यालय जयपुर जोधपुर में है।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Tags : Dr. Anish Vyas, Astrologer Award,  Astro, Horoscope,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version