बीके शिवानी आवासन मंडल के कार्मिकों को देंगी मोटिवेशन बूस्टर

BK Shivani will be Provide Motivation booster to Housing Board Employee

BK Shivani Meditation, BK Shivani Quotes, BK Shivani Biography, BK Shivani Latest Video, BK Shivani Hindi Quote, BK Shivani Viral Video, BK Shivani Education, BK Shivani Mobile Number, RHB, Rajasthan Housing Board, Best Meditation , Best Hindi Quotes ,

BK Shivani will be Provide Motivation booster to Housing Board Employee

जयपुर। राजस्थान आवासन मंडल (RHB) के अधिकारी-कर्मचारियों पर कार्यस्थल संबंधी तनाव कम करने, वर्क लाइफ को संतुलित करने और उनमें टीम भावना की क्षमता विकसित करने के लिए शनिवार सायं 4:30 माहेश्वरी पब्लिक स्कूल, जवाहर नगर के ऑडिटोरियम में मोटिवेशन कार्यक्रम ‘मेनिफेस्टिंग एक्सीलेंस’ आयोजित किया जाएगा, जिसमें (BK Shivani ) बीके (ब्रह्मकुमारी) सिस्टर शिवानी मुख्य वक्ता होंगी।

आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने कहा कि फिक्की फ्लो, जयपुर और मंडल के संयुक्त तत्वावधान में यह महत्वपूर्ण कार्यक्रम करवाया जाएगा।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

उन्होंने बताया कि आमजन की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए मंडल के अधिकारियों और कर्मचारियों को लगातार कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है। ऐसे में कार्यस्थल पर होने वाले तनाव को दूर करने कार्यालय और घर के जीवन को संतुलित रखने और उनमें पूरी जोश और ऊर्जा के साथ टीम भावना बनाए रखने के लिए यह विशेष सेशन रखा गया है।

श्री अरोड़ा ने बताया कि मुख्यालय के अलावा प्रदेश भर के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को यात्रा भत्ते के साथ शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है।

उन्होंने कहा कि मंडल की कामयाबी के पीछे कार्मिकों की लगन और मेहनत है। हमारा यह प्रयास रहता है कि कार्मिक स्वच्छंद माहौल में उन्मुक्त भाव के साथ अपना शत-प्रतिशत मंडल को दें। उन्हें ऊर्जावान बनाए रखने के लिए मंडल आगे भी ऐसे नवाचार करता रहेगा।

गौरतलब है कि मंडल द्वारा पूर्व में भी मशहूर मोटीवेटर उज्जवल पाटनी को मुख्यालय बुलाकर कार्मिकों का उत्साह वर्धन करवाया था।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

Tags : BK Shivani, RHB, Rajasthan Housing Board,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version