राजस्थान : कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा ने जारी किया आरोप पत्र

BJP Rajasthan release black paper

BJP Rajasthan release black paper

BJP Rajasthan release black paper

जयपुर। प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था, बहुसंख्यकों पर हो रहे हमले व दुष्कर्म-गैंगरेप इत्यादि मामलों को लेकर भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां, उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी ने आरोप पत्र जारी किया।

डाॅ. पूनियां ने इस दौरान कहा कि कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरे राजनीतिक जीवन में ऐसी नकारा, निकम्मी, भ्रष्ट और अराजक सरकार नहीं देखी।

BJP Rajasthan release black paper

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपनी कुर्सी की फिक्र ज्यादा है, बहन-बेटियों की अस्मत बचाने की चिंता नहीं है। प्रदेश के किसान कर्जमाफी की वादाखिलाफी के कारण हलकान हैं, इंटर्नशिप अनिवार्यता के कारण बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ते से दूर किया जा रहा है।

कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार के सारे रिकाॅर्ड टूट गए हैं, भ्रष्टाचार का मेन्यू कार्ड बन चुका है, औसतन 32-33 किलोमीटर के हिसाब से भ्रष्टाचारी टैªप हो रहे हैं।

राजस्थान शांतिप्रिय प्रदेश माना जाता था, देश-दुनिया से लोग यहां रिहायश व व्यापार के लिए आते थे, लेकिन कांग्रेस सरकार के शासन में कानून व्यवस्था बडी चुनौती बन चुकी है, 40 माह में लगभग 7 लाख मुकदमे दर्ज होना और लगभग 7 हजार दुष्कर्म व छेड़छाड़ के मामले यह बानगी है कांग्रेस सरकार के शासन की।

थानागाजी से लेकर अलवर, चितौड़गढ़ से लेकर दौसा तक ह्मदय विदारक वारदातों से हर किसी के रौंगते खडे हो जाते हैं, इस तरह की घटनाएं प्रदेश में आए दिन होती हैं, औसतन 18 रेप-गैंगरेप के मामले प्रतिदिन हो रहे हैं, कानून व्यवस्था बडी चुनौती बन चुकी है।

इसके अलावा प्रदेश में बहुसंख्यक लोग अपनी धरती पर सुरक्षित नहीं हंै, मंदिरों को तोड़ा जा रहा है, कांग्रेस सरकार के संरक्षण में यात्रा और रैलियों पर पत्थरबाजी की जा रही है।

राजस्थान के 60 लाख किसान वादाखिलाफी से हैरान और पेरशान

कांग्रेस शासन में राजस्थान के 60 लाख किसान वादाखिलाफी से आज भी हैरान और पेरशान हैं कि जो कांग्रेस के अंर्तराष्ट्रीय नेता राहुल गांधी ने 10 दिन में कर्जामाफी का वादा किया था।

राजस्थान की सर्वाधिक बेरोजगारी दर जो सेन्टर फाॅर इकोनोमी साबित करती है 32.3 प्रतिशत है। प्रदेश में 3 सालों में 70 लाख बच्चों ने परीक्षा दी और नौकरी का आंकडा सदन में मुख्यमंत्री के नाते 1 लाख का, जो भी अधूरा है।

भाजपा ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनता की अदालत में एक आरोप पत्र जारी किया है, जो घटनाएं लगातार हुई हैं वो आप सबके समक्ष हैं, इस तरीके से बहुसंख्यक लोगों पर उन्हीं की धरती पर अत्याचार और अनाचार कभी नहीं हुआ, सनातन लोगों की आस्था पर चोट कभी नहीं पड़ी, एक पूरी तथ्यपरख जांच रिपोर्ट करौली, दौसा, अलवर यह सारी जांच रिपोर्ट पार्टी की समिति ने घटना की जांच की, सब लागों से मिले, हम लोगों ने यह पाया कि राजस्थान की सरकार, राजस्थान के मुखिया दोषी हैं, निर्दोष लोगों को प्रताडित किया जा रहा, दोषियों को सरकार के संरक्षण में जिस तरीके से छूट मिली हुई है वो चिंताजनक, दुर्भाग्यपूर्ण है।

प्रदेश की कानून व्यवस्था, बहन-बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार, बहुसंख्यकों व मंदिरों पर हो रहे हमले, किसान कर्जामाफी, लंबित भर्तियां इत्यादि मुददों को लेकर भाजपा 5 मई से अलवर जिले से आंदोलन की शुरूआत करेगी जो प्रदेश के सभी जिलों में होंगे।

इस दौरान राजेन्द्र राठौड़ ने संबोधित करते हुए कहा कि, 40 माह पुरानी कांग्रेस सरकार के विरोध में भाजपा का 18 आरोपों के साथ एक आरोप पत्र है, इसके पहले पृष्ठ पर बताया गया कि राजस्थान में जिस प्रकार अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं, अपराध और अपराधी बैखोफ हैं।

मौटे तौर पर अब तक राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गृहमंत्री के नाते भी कानून व्यवस्था बनाने में पूर्णतय विफल रहे, इसी 5 मई को गृहमंत्री के रूप में उनके इस्तीफे की मांग को लेकर हम लोग अलवर से इस आंदोलन को प्रारंभ करेेंगे, जो प्रदेश के सभी जिलों में किए जाएंगे।

नेशनल क्राइम रिकाॅर्ड ब्यूरो की रिपोर्ट में राजस्थान शीर्ष पर है, महिला दुष्कर्म में 2019-20 व 2020-21 में सर्वाधिक मामले राजस्थान में हैं, अलवर जिले के थानागाजी में एक महिला का पति के सामने गैंगरेप हुआ, वीडियो बनाकर वायरल किया और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार के वोटों में कमी न पड़ जाए इसके लिए दबाया रखा, लेकिन जनता ने कांग्रेस को करारा जवाब दिया।

माॅबलिंचिंग की वारदातें भी राजस्थान में सर्वाधिक

माॅबलिंचिंग की वारदातें भी राजस्थान में सर्वाधिक हुई हैं, हरीश जाटव, योगेश जाटव इत्यादि के हत्यारे आज भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हंै। बहरोड़ में पुलिस की कार्यवाही नहीं होने से दलित समाज की एक बेटी कुएं में कूदकर आत्महत्या करती है।

अलवर में मूकबधिर बच्ची के साथ क्या घटना हुई इस मामले को हमने सदन से लेकर विधानसभा तक पुरजोर तरीके से उठाया, मंदिरों को तोडा जाना, मेवात क्षेत्र के अंदर गौकशी होना, जिस 300 साल पुराने मंदिर को तोडा गया, इस मामले में एसडीएम सहित कई अधिकारियों पर कांग्रेस सरकार ने एक्शन लिया, जिससे यह साबित होता है कि यब सब सरकार के संरक्षण में हो रहा है।

अरूण चतुर्वेदी ने संबोधित करते हुए कहा कि, प्रदेश का मेवात क्षेत्र साइबर क्राइम का बड़ा अडडा बन चुका है, जिस पर शिकंजा कसने के लिए सरकार कुछ नहीं कर रही है।
गौकशी, जमीनों पर अवैध कब्जे, अवैध खनन इत्यादि मामले कांग्रेस सरकार के संरक्षण में हो रहे हैं, प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह पटरी से उतर चुकी है, कुंभकरणी नींद में सोई हुई कांग्रेस सरकार को हम जगाने का कार्य करेंगे।

इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज, प्रदेश मंत्री श्रवण सिंह बगड़ी, अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष एम सादिक खान इत्यादि पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Tags : BJP, Rajasthan,

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version