जयपुर में भाजपा की दीया कुमारी ने विद्याधर नगर के निवासियों को दिया जीत का श्रेय

BJP Diya Kumari gave credit for victory to the residents of Vidyadhar Nagar in Jaipur

BJP Diya Kumari, Diya Kumari, victory, Vidyadhar Nagar, Jaipur, Rajasthan Election Results 2023 Live Update, Chunav result, election results 2023 live updates, Rajasthan Chunav result updates , Jaipur BJP Result,

BJP Diya Kumari gave credit for victory to the residents of Vidyadhar Nagar in Jaipur

– 71,368 मतों से दर्ज की शानदार जीत
राजस्थान विधानसभा चुनाव में दीया कुमारी की सबसे बड़ी जीत

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के परिणामों में, दीया कुमारी ने विद्याधर नगर विधानसभा सीट से 71,368 मतों से शानदार जीत दर्ज की है। यह राजस्थान में किसी भी उम्मीदवार द्वारा दर्ज की गई सबसे बड़ी जीत है। दीया कुमारी की जीत को राजस्थान में भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता का प्रतीक माना जा रहा है।

इस अवसर पर दीया कुमारी ने विद्याधर नगर के निवासियों को जीत का श्रेय दिया। कहा यह जीत सिर्फ मेरी नहीं है, यह विद्याधर नगर के हर वासी की है, हर भाई-बहन-बेटी की है, पार्टी के सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं की है, जिन्होंने अपने अथक परिश्रम से मुझे विद्याधर नगर की सेवा का यह स्वर्णिम अवसर प्रदान किया है।

राजस्थान में जनता जनार्दन के आशीर्वाद से भाजपा को मिली प्रचंड जीत, जताया आभार

उन्होंने जनता को आश्वस्त करते हुए कहा कि मैं विद्याधर नगर की जनता की सेवा के लिए प्रतिबद्ध हूं। मैं क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव प्रयास करूंगी।

गौरतलब है कि दीया कुमारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार थीं, जिन्होंने कांग्रेस के उम्मीदवार सीताराम अग्रवाल को हराया। दीया कुमारी को 1,58,516 वोट मिले, जबकि सीताराम अग्रवाल को 89,780 वोट मिले।

जयपुर जिले में भाजपा ने 12 व कांग्रेस ने सात सीटें जीती, बीजेपी के तीन सांसद हारे

Tags : BJP Diya Kumari, Diya Kumari, victory, Vidyadhar Nagar, Jaipur, Rajasthan Election Results 2023 Live Update, Chunav result, election results 2023 live updates, Rajasthan Chunav result updates , Jaipur BJP Result,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version