भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक अनीष व्यास ज्योतिष पुंज ग्लोबल अवार्ड से सम्मानित

astrologer Kundali analyst Anish Vyas honored with Jyotish Punj Global Award

Astrology, Horoscope, Kundali analyst, Anish Vyas, Jyotish Punj Global Award ,

Kundali analyst Anish Vyas honored with Jyotish Punj Global Award

जयपुर। हरियाणा के कुरुक्षेत्र में आयोजित ज्योतिष महाकुंभ 2021 में पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान जयपुर-जोधपुर के निदेशक विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक अनीष व्यास को अब तक सबसे अधिक सटीक भविष्यवाणी के लिए और ज्योतिष एवं वास्तुशास्त्र के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने पर ज्योतिष पुंज ग्लोबल अवार्ड से सम्मानित किया गया।

ज्योतिष पुंज ग्लोबल फाउंडेशन कुरुक्षेत्र हरियाणा की ओर से होटल डिवाइन क्लार्क इन में रविवार 5 सितंबर 2021 को आयोजित एक दिवसीय ज्योतिष महाकुंभ 2021 में प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य महामंडलेश्वर पंडित राजेश ओझा ने पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान जयपुर – जोधपुर के निदेशक विश्वविख्यात भविष्यवक्ता एवं कुंडली विश्ल़ेषक अनीष व्यास को ज्योतिष पुंज ग्लोबल अवार्ड से सम्मानित किया गया।

Astrologer : ज्योतिष महाकुंभ 2021 

ज्योतिष महाकुंभ 2021 में भविष्यवक्ता अनीष व्यास ने जीवन में आने वाली समस्याओं के समाधान पर छोटे-छोटे सरल उपाय बताते हुए कहा कि ज्योतिष डराने के लिए नहीं डर को भगाने का अचूक अस्त्र है और ज्योतिष में इतनी ताकत है कि वेंटिलेटर पर बीमार आदमी को भी जीवनदान दे सकती है।

इससे पूर्व सेमीनार का उद्घाटन प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य महामंडलेश्वर पंडित राजेश ओझा, ज्योतिष पुंज ग्लोबल फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अश्वनी गौतम और विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक अनीष व्यास ने दीप प्रज्वलित कर किया।

Kundali analyst Anish Vyas honored with Jyotish Punj Global Award

कार्यक्रम आयोजक डॉक्टर अश्विनी गौतम ने बताया कि विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक अनीष व्यास ने अब तक 159 सटीक भविष्यवाणी की है। इनकी सभी भविष्यवाणी सच साबित हुई है।

कान्फ्रेंस में 35 ज्योतिषाचार्य को सम्मानित किया गया। पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान का कार्यालय जयपुर के साथ जोधपुर और नागपुर में भी है। ज्योतिष महाकुंभ में जयपुर के प्रसिद्ध भागवत आचार्य पंडित भगवान सहाय शर्मा और नागौर के पंडित प्रकाश चंद्र सारस्वत को ज्योतिपुंज सम्मान से सम्मानित किया गया।

 

More News : Astrology, Horoscope, Kundali analyst, Anish Vyas, Jyotish Punj Global Award, astrologer, astrologer near me, astrologer in kolkata, best astrologer in bangalore, best astrologer in india, astrologer in bangalore, best astrologer in kolkata, astrologer meaning, astrologer in siliguri, best astrologer, best astrologer in mumbai

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version