जयपुर में 17 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी के साथ दुष्कर्म, कोच पर लगाया आरोप

BJP, BJP leader's daughter gang-raped, Jharkhand, Palamu, rape, Minor girl gang rape case, Minor girl, BJP Leader, Jharkhand, Crime news, नाबालिग के साथ गैंगरेप, बीजेपी नेता, झारखंड , रेप केस, Jharkhand Gangrape, bjp politician daughter raped, Jharkhand bjp,

Jaipur News : जयपुर। राजस्थान (Rajasthan) में अपराधों पर अंकुश नही लग पा रहा है और अपराधियों के हौंसले भी बुंलद होते जा रहे है। इसका ताजा उदाहरण राजधानी में एक नाबालिग टेनिस खिलाड़ी (Tennis players) के साथ सवाई मानसिंह स्टेडियम (SMS Stadium) में टेनिस कोच द्वारा दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है। ज्योतिनगर पुलिस ने इसकी पुष्टि की है।

ज्योतिनगर पुलिसथाना से मिली जानकारी अनुसार राजधानी जयपुर (Jaipur) के सोडाला निवासी नाबालिग के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी 17 वर्षीय बेटी के सवाई मानसिंह स्टेडियम (SMS Stadium, Jaipur) में पिछले साल नंवबर माह में टेनिस खेलने के लिए  कोच गौरांग नलवाया के पास जा रही थी। गौरांग वर्ष 2012 से टेनिस के कोच है।

स्टेडियम में कोच गौरांग नलवाया ने दोस्ती का दबाव बनाया और घर छोड़ने व लाने का काम कभी -कभी करने लगा। इसके साथ ही कोच ने ट्रूर्नामेंट में सलेक्शन का झांसा देकर (Rape in Jaipur) दुष्कर्म किया। इसके बाद मार्च 2021 में भी वह ट्रूर्नामेंट के बहाने उदयपुर ले गया। यहां पर होटल में दो दिन तक दुष्कर्म का घिनौना काम किया।

ज्योतिनगर पुलिसथानाधिकारी (Jyotinagar SHO) सरोज धायल ने बताया कि पुलिस ने पीडिता की रिपोर्ट पर गौरांग के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। जिसक बाद कोच को गिरफतार कर लिया गया।

जयपुर में नाबालिग टेनिस खिलाड़ी से दुष्कर्म के आरोप में कोच निलंबित

राजधानी (Jaipur, Rajasthan) में दुष्कर्म की घटनाओं का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। कुछ दिन पहले ही भोजन खिलाने के बहाने महिला से दुष्कर्म का मामला भी सामने आया था।

एमएससी पास महिला को भांग का नशा देकर बाबा ने आश्रम में बनाया हवस का शिकार, आश्रम बना अय्याशी का अड्डा

More News : coach accused, tennis players, SMS Stadium, Jaipur, Jaipur Hindi News, Jaipur Crime News,  

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version