राजस्थान में जिला व उपखण्ड स्तर पर होगा भाजपा का हल्ला बोल

जयपुर (Rajasthan News)। भारतीय जनता पार्टी (BJP) अब प्रदेशभर (Rajasthan) के उपखण्ड (BJP Halla Bol) और जिला स्तर पर बिजली के बिलों की माफी सहित अन्य मांगों के लिए 8से 10 सितंबर तक ज्ञापन देगी। भारतीय जनता पार्टी के हल्ला बोल कार्यक्रम में धरना प्रदर्शन नही होगा।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने बताया कि केरोना संक्रमण के चलते धरना- प्रदर्शन अब कार्यकर्ता नही करेंगे। जिला व उपखण्ड स्तर पर वे उपखण्ड अधिकारी और जिला कलेक्टर को ज्ञापन देंगे।
इस दौरान कार्यकर्ताओ की संख्या भी सीमित रखी जायेगी। इसमें उपखण्ड स्तर पर विधायक, चेयरमैन और अन्य पदाधिकारी शामिल होंगे।

प्रधानमंत्री आवास योजना में 2022 तक कैसे सभी गरीबों को मिलेंगे घर, जानिए योजना का पूरा खाका

मुम्बई में फल बेचता मिला उप्र भाजपा नेता का हत्यारा, गिरफ्तार

उन्होने बताया कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन के कारण भाजपा ने भी अपने हल्ला बोल अभियान के कार्यक्रमों में बदलाव किया है । ऐसे में 2 और 4 सितंबर को होने वाले कार्यक्रम अब 8 व 10 सितंबर को होंगे. 8 सितंबर को उपखंड स्तर पर धरना-प्रदर्शन और ज्ञापन का कार्यक्रम है तो वहीं 10 सितंबर को जिला मुख्यालय पर धरने दिए जाएंगे।

भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में बिजली बिलों की माफी, वीसीआर से परेशान किसान, ट्डिडी के हमलों से फसलों को हुए नुकसान, सम्पूर्ण किसान कर्जमाफी, अवैध खनन, बढ़ते अपराध, ठप पड़े विकास कार्य, राशन वितरण में भेदभाव, लम्बित भर्तियां, बेरोजगारी भत्ता, कोरोना कुप्रबन्धन, भ्रष्टाचार सहित प्रदेश के विभिन्न मुद्दों पर कांग्रेस सरकार को घेरने पर रणनीति बनाई गई।

पूर्व विधायक महिपाल मदेरणा को कैंसर, इलाज के लिए दायर जमानत याचिका हुई खारिज

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version