राजस्थान में बिगड़ी कानून व्यवस्था को सुधारने व अपराधियों पर कार्यवाही के लिए मुख्यमंत्री को पत्र: केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल

जयपुर। भारी उधोग एंव लोक उधम और संसदीय कार्य राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल (Union Minister Arjun Ram Meghwal)ने बीकानेर सहित पूरे राजस्थान में बिगड़ती कानून व्यवस्था (Security and law issues)में सुधार के लिए (CM Ashok Gehlot)मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Write a letter) को पत्र लिखा है।

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने पत्र में लिखा कि बीकानेर शहर में एक ही दिन में तीन जगह गोलीबारी की घटनाअेां को रोकने में कानून व्यवस्था पूरी तरह से विफल रही है। उन्होने 20 अक्टूबर 2020 की घटनाओं का जिक्र करते हुए लिखा कि एक शहर में तीन जगह गोलीबारी की घटना घटित हुई। भारतीय जनता पार्टी के जिला मंहामंत्री मोहन सुराणा के भतीजे नरेंद्र सुराणा पर गंगाशहर, मघाराम कालोनी में कांग्रेस नेता और नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी पर गोलीबारी की घटना, और तृतीय घटना प्रसिद्व व्यापारी जुगल राठी पर रामा भवन, जस्सूसर गेट बीकानेर की घटना शामिल है।

उन्होने लिखा कि अपराधियेां के हौंसले बुलंद है और अपराधियेां में कोई भय नही है आम जनता में डर एंव भय का माहौल है। बीकानेर हमेशा से शांत व सौहार्दपूर्ण शहर रहा है, बीकानेर में गोलीबारी जैसी घटना से कानून व्यवस्था पूर्ण रूप से विफल हो चुकी है।

कार्यवाही न होने पर होगा आंदोलन

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल लिखते है कि बीकानेर के साथ पूरे राजस्थान में इस तरह से हो रही घटनाएं व्यथित करने वाली है। प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था के संबध में कठोर कदम उठाए जाए, अपराधियों की अविलंब गिरफारी सुनिश्चित हो।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से प्रदेश की कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने, अपराध नियंत्रण एंव उक्त घटनाअेां में सम्मिलित अपराधियों की अविलंब गिरफतारी सुनिश्चित नही होने पर भारतीय जनता पार्टी आंदोलन के लिए बाध्य होगी।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version