श्रीगंगानगर: राजियासर के पास ट्रक-क्रूजर की भिड़ंत में 6 जनों की मौत

श्रीगंगानगर । बीकानेर -श्रीगंगानगर राष्ट्रीय राजमार्ग (Bikaner –Ganganagar National Highway) 62 (NH 62) पर राजियासर के पास शनिवार सुबह करीब 11 बजे (Truck Jeep accident) ट्रक व कू्जर जीप की ओवरटेक के दौरान हुई भिड़त में ६ जनों की मौत हो गई, जबकि 7 से अधिक गंभीर रुप से घायल हेा गए। जिन्हे राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जीप सवार सभी लोग किशनपुरा उतराधा गांव के रहने वाले हैं।

राजियासर पुलिस से मिली जानकारी अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीकानेर की और से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक ओवरटेक कर रह था, तभी सामने से आ रही जीप उससे टकरा गई। जीप सवार 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई।  इनमें 4 महिलाएं और एक बच्ची और जीप का चालक है। तीन जनों का राजकीय चिकित्सालय सूरतगढ़ में इलाज चल रहा है। जीप में सवार सभी लोग रामदेवरा दर्शन करने के लिए जा रहे थे।

इस हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को क्रेन से अलग किया। हादसा इतना भीषण था की जीप के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, जो ट्रक के नीचे आ गया। सभी घायलों और मृतकेां को जीप से निकाला और राजकीय चिकित्सालय पहुचंाया। साथ ही राजमार्ग पर लंबा जाम खुलवाया। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

प्रांरभिक जांच में सामने आया कि ट्रक का चालक नशे में बताया जा रहा है।

सभी मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version