Sapna Choudhary : हरियाणवी डासंर सपना चौधरी के गाने “बटेऊ कंजूस ” ने मचाया तहलका, विडियो हुआ वायरल

0
43
Haryanvi Dancer, Sapna Choudhary New Song, Bateu Kanjoos , Surender Romio, New Haryanvi Songs, sapna dancer,

Entertainment News : हरियाणवी डासंर (Haryanvi Dancer)सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के जलवे तो हमेशा ही तहलका मचाते है, अब एक बार फिर हरियाणवी गाने बटेऊ कंजूस (BATEU KANJOOS) ने ऐसा ही कर दिखाया है। इस गाने को अब तक 10 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके है। जबकि इस पर सपना के चाहने वाले भी कई तरह के कमेंट कर अपना प्यार दर्शा रहे है।
सपना चौधरी (Sapna)के इस नए गाने में वह नशेड़ी पति से तंग आकर अपनी शादी का दुखड़ा बता रही है और साथ में अपने कजूंस पति का भी जिक्र कर रही है। जी हां यंहा पर हम सपना चौधरी के पति वीर शाहू की नही बल्कि बात कर रहें है उनके नए एलबम हरियाणवी गाने बटेऊ कंजूस (BATEU KANJOOS ) की। इसमें सपना ने नए जोश में अपनी मनमोहक अदाओं से फैंस को एक बार फिर रोंमांचित कर दिया है। ये 23 फरवरी 2021 को रिलीज हुआ और अभी यू-टयूब पर धूम मचा रहा है। इसमें हरियाणवी सिंगर सुरेंद्र रोमियो भी उनके साथ नजर आ रहे है।

Haryanvi Dancer, Sapna Choudhary फैंस गुंडी में भी मचेगा तहलका
हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का सॉन्ग गुंडी भी जल्द आने वाला है। इसमें भी वे तहलका मचाने वाली है। इस गाने में वो भी हाथ में बंदूक लिए हुए जिसका मोशन टीजर और पोस्टर सपना पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं। हालांकि उन्होंने इसकी रिलीज डेट अब तक रिवील नहीं की है। इसके साथ ही महिला दिवस के ठीक पहले 7 मार्च से छोटे पर्दे पर भी वापसी कर रही हैं।
अब देखना ये है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) यंहा से दर्शकों का कितना प्यार बटोर पाएंगे। इतना तो तय है कि हरियाणवी डांसर अब फिर से तहलका मचाने को तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here