आयकर विभाग के छापे के बाद तापसी पन्नू का कंगना पर प्रहार ! बोलीं- अब मैं उतनी सस्ती नहीं हूं

0
42
Taapsee Pannu, Income Tax Department, Bollywood Actress taapsee Pannu

मुंबई। आयकर विभाग (Income Tax Department) ने उनके घर और पुणे स्थित सभी ठिकानों पर छापा पड़ने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) विवादों में लगातार फंसी नजर आ रही हैं। अब इस मामले पर आखिरकार शनिवार को तापसी ने चुप्पी तोड़ते हुए पेरिस में कथित बंगले, 5 करोड़ रुपये लेने के आरोप और 2013 में हुई छापेमारी के संबंध में तीन ट्वीट किए। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर प्रहार तेज हो गया। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) व उनकी बहन रंगौली ने भी तीखा प्रहार किया।
आयकर विभाग द्वारा यह छापेमारी मुंबई, पुणे, दिल्ली और हैदराबाद के कुल 28 परिसरों में की गई थी। जिसमें घर और ऑफिस भी शामिल थे।

तापसी पन्नू ने ट्विटर पर चुप्पी तोड़ी
आयकर विभाग की इस कार्रवाई के बाद तापसी पन्नू ने अब इस मामले में ट्विटर पर चुप्पी तोड़ी है। तापसी पन्नू ने उन पर लगे आरोप का मजाकिया लहजे में जवाब दिया है। सिलसिलेवार ट्वीट्स कर तापसी पन्नू ने लिखा है कि “3 दिन तक मेरे घर पर तीन चीजों की तलाशी होती रही। पहली यह कि पेरिस में मेरा कोई बंगला है। जाहिर है कि गर्मियां आ रही है तो इसकी तलाश तो होनी ही थी।”

अपने दूसरे ट्वीट में तापसी पन्नू ने लिखा है कि जिस दूसरी चीज की तलाश की गई। वह थी 5 करोड रुपए की एक रसीद। ताकि आने वाले समय में मुझे फ्रेम कर फंसाया जा सके। क्योंकि मैं पहले पैसे को ठुकरा चुकी हूं।
अपने तीसरे ट्वीट में ताप्सी पन्नू ने लिखा है कि “मुझे याद है कि हमारे देश के आदरणीय वित्त मंत्री के मुताबिक, साल 2013 में भी मेरे घर पर एक छापा पड़ा था। उन्होंने इस ट्वीट के ध्यानार्थ में तापसी ने लिखा है- अब मैं इतनी सस्ती नहीं हूं।”BOLLYWOOD, • Income Tax, • Kangana Ranaut, • • Taapsee Pannu, Income Tax Department

कंगना रनौत को मुंहतोड़ जवाब
माना जा रहा है कि तापसी पन्नू ने अपने आखिरी ट्वीट में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को मुंहतोड़ जवाब दिया है।
दरअसल कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच काफी समय से बहस चल रही थी जिसमें कभी कंगना रनौत ने तापसी को बी-ग्रेड तो कभी सस्ती अभिनेत्री कहा था।

कंगना और तापसी के बीच 36 का आंकड़ा
तापसी और कंगना के बीच लंबे समय से 36 का आंकड़ा चल रहा है। इस साल की शुरुआत में भी दोनों के बीच सोशल मीडिया पर काफी बहस छिड़ी थी।

गौरतलब है कि सरकार और किसान आंदोलन के पक्ष में बोलने वाली कंगना रनौत को भाजपा द्वारा वाई प्लस सिक्योरिटी दी गई है। वहीं तापसी पन्नू इसके विपरीत मोदी सरकार द्वारा लाए गए नागरिकता संशोधन कानून और कृषि कानूनों का खुलकर विरोध कर रही है। उन पर आयकर विभाग की छापेमारी हुई है।