मिस यूनिवर्स-1995 चेल्सी स्मिथ का कैंसर से निधन

0

मुंबई।  मिस यूनिवर्स-1995 चेल्सी स्मिथ लिवर कैंसर के कारण निधन हो गया वो 45 साल की थी। यूएसए को रिप्रेजेंट करते हुए चेल्सी स्मिथ ने 1995 में मिस यूनिवर्स का ताज जीता था। विश्व सुंदरी और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेना ने मिस यूनिवर्स-1995 चेल्सी स्मिथ के निधन पर गहर शोक प्रकट किया है। इस दौरान सुष्मिता ने ट्वीट किया, “मुझे उनकी मुस्कान और उनका परिपक्व व्यक्तित्व बेहद पसंद था। मेरी प्यारी दोस्त की आत्मा को शांति मिले। मिस यूनिवर्स-1995 स्मिथ।” इस पोस्ट के साथ सुष्मिता ने एक फोटो भी साझा की जिसमें उन्हें अपने मिस यूनिवर्स के ताज को स्मिथ को पहनाते देखा जा रहा है।

राष्ट्रीय कार्यकारणी बैठक : अब 2019 के चुनाव में अजेय भारत, अटल भाजपा : मोदी
उनके जाने की याद में टेलीविजन स्टार शेना मॉक्लर ने शोक जताया है। उन्होंने लिखा, ये दुख की घड़ी है। मुझे ये लिखते दुख हो रहा है, मेरी खूबसूरत दोस्त अब हमारे बीच नहीं है। बता दें 1995 में मिस यूनिवर्स रहीं स्मिथ को सुष्मतिा सेन ने ताज पहनाया था। सुष्मिता ने मिस यूनिवर्स की प्रतियोगिता साल 1994 में जीती थी। स्मिथ ने कई टेलीविजन शो और फिल्मों में भी काम किया था।
गौरतलब है कि चेल्सी स्मिथ ने कई मशहूर टीवी शो किए थे, उनके जाने की याद में टेलीविजन स्टार शेना मॉक्लर ने शोक जताते हुए लिखा कि ये दुख की घड़ी है। मुझे ये लिखते दुख हो रहा है, मेरी खूबसूरत दोस्त अब हमारे बीच नहीं है।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी में हुआ फैसला: 2019 का चुनाव अमित शाह के नेतृत्व में लड़ेगी

सोशल मीडिया का इस्तेमाल गंदगी फैलाने के लिये नहीं करने का संकल्प लें: प्रधानमंत्री

खुशखबरी : अब ऐप से किराये पर मिल सकेंगे ब्वॉय फ्रैंड

सुरक्षा ऐप और मिर्च स्प्रे से बढ़ते यौन शोषण पर रोक लगाने की पहल

खास खबर : अब ATM से रुपये निकालने का समय भी हुआ तय

खुशखबरी: ड्राइविंग लाइसेंस सहित अन्य कागज डिजिटल रूप में भी होंगे वैध

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply