विवाह समारोह में राधे मां का मदहोश डांस, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

0

जयपुर। राजधानी के एक विवाह समारोह में पहुंची राधे मां के डांस ने एक बार फिर उन्हे सुर्खियों में खड़ा कर दिया है। अक्सर विवादों और सुर्खियों में रहने वाली राधे मां का मदहोशी भरा डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वंही लेाग तरह तरह के कमेंट भी कर रहें है। शादी जयपुर में जाने-माने एमएम मिठाईवाला के मालिक मनमोहन गुप्ता की पोती की है। जिसमें शामिल होने राधे मां भी पहुंची थीं।

मानवता शर्मसार: सरेराह नाबालिग लड़की के लड़केां ने उतारे कपड़े

दरअसल राधे मां एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो एक शादी समारोह में लाल रंग के कपड़ों में डांस करती नजर आ रही हैं। उन्हें डांस करता देख उनके पास मौजूद भक्त भी झूमने लगे और गुनगुनाने लगे।
इस डांस का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो लाल रंग का गाउन पहनकर स्टेज पर डांस करने लगी।

मन की बात : प्रधानमंत्री मोदी का युवाअेां को सुझाव, छात्रों और युवाओं स्वच्छ भारत में करें इंटर्नशिप
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गाना बजते ही अचानक राधे मां झूमने लगी और फिर डांस में डूब गई। कुछ लोग उन्हें देखकर झूमने लगे तो कुछ लोग हाथ जोड़कर बैठ गए। राधे मां का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं तो वहीं लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।
कौन है राधे मां
खुद को देवी दुर्गा बताने वाली राधे मां का असली नाम सुखविंदर कौर है। हमेशा किसी न किसी बात को लेकर वे सूर्खियों में रही हैं। महज 10वीं तक पढ़ी राधे मां की 17 साल उम्र में शादी हो गई थी, लेकिन पति के साथ उनकी बनी नहीं, जिसके बाद वो आध्यात्म की ओर मुड़ गई और खुद को महंत घोषित कर दिया था।

एयर इंडिया का शानदार आॅफर: बुजुर्गों को आधे किराये में कराएगा हवाई सफर

पर्यटन : इन देशों 14 देशों में जमकर चलेगा भारतीय रुपया, बनाये घूमने का प्लान

मोबाइल उपभोक्ता इस तरह से आधार से लिंक करें अपना मोबाइल नंबर

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।  Like कीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज

Leave a Reply