ट्रेवल एक्सपो एंड ट्रेड शो -2019 में भी रहा राजस्थान पर्यटन का आकर्षण

0
Rajasthan Tourism news
नई दिल्ली/जयपुर। राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली के निकट ग्रेटर नोएडा में आयोजित तीन दिवसीय ट्रेवल एक्सपो एंड ट्रेड शो -2019 (साटे) में भी राजस्थान पर्यटन का आकर्षण दर्शकों को राजस्थान पर्यटन के पेवेलियन की ओर खींच कर ले आया।
राजस्थान पर्यटन की नई दिल्ली में अतिरिक्त निदेशक डॉ.गुंजित कौर ने बताया कि साटे  के इस 26 वें संस्करण में साउथ एशिया के 50 देशों के एक हज़ार से भी अधिक संभागियों ने भाग लिया। राजस्थान पर्यटन  पेवेलियन  की 16  टेबल्स पर देश विदेश के पर्यटक उद्यमियों एवं टूर ऑपरेटर्स  ने राजस्थान के पर्यटन स्थलों विशेष कर हेरिटेज की दृष्टि से महत्वपूर्ण स्थलों  एवं पैलेस ऑन व्हील्स जैसे पर्यटक उत्पादों में गहरी रूचि दर्शाई।Rajasthan Tourism news,
राजस्थान पर्यटन विकास निगम के प्रबंध निदेशक एच. एल. गुइटे और पैलेस ऑन व्हील्स के महाप्रबंधक प्रदीप बोहरा एवं संजीव शर्मा ने दुनिया की सर्वश्रेष्ठ शाही रेल गाड़ियों में शुमार लग्जरी ट्रेन की लोक प्रियता की जानकारी दी। साथ ही प्रदेश के अन्य लोकप्रिय पर्यटन पैकेज टूयर की जानकारी भी दी।
केंद्रीय पर्यटन सचिव योगेंद्र त्रिपाठी ने भी राजस्थान पवेलियन का अवलोकन किया।

 

 

राजस्थान : लिपिक ग्रेड द्वितीय भर्ती परीक्षा 2013 की आरक्षित सूची के वंचित अभ्यर्थियों को जल्द नियुक्ति

शर्मनाक : RTI से मांगी सूचना तो जवाब में मिला कंडोम

बीकानेर: केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल पूर्व सैनिकों के साथ देखेंगे फ़िल्म उरी

राजस्थान पुलिस ट्रेनिंग सेंटर, जोधपुर देश भर में प्रथम

सावधान : अब आपके कंप्यूटर पर रहेगी सरकार की नजर

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply