OnePlus Smartphone जानिए क्या खास है वनप्लस 6 टी में

0
OnePlus6T, ONeplus6tnewnodel,Oneplus6tphoto,

नई दिल्ली। स्मार्टफोन के बाजार में तहलका मचाने वाली वनप्लस (OnePlus Smartphone6T) ने एक बार फिर अपना नया मोबाइल वनप्लस 6टी लांच कर दीपावली के अवसर पर तोहफा दिया है। इस फोन में सभी फीचर बेहद खास है। चीनी स्मार्टफोन विनिर्माता कंपनी वनप्लस अपना नया स्मार्टफोन वनप्लस 6टी लॉन्च कर दिया है। OnePlus6T, ONeplus6tnewnodel,Oneplus6tphoto,इससे पहले कंपनी ने वनप्लस 6टी स्मार्टफोन को अमेरिका में 29 अक्टूबर को लॉन्च किया और अब भारत में लॉन्च किया है।

प्रधानमंत्री ने लांच किया ‘मैं नहीं हम’ पोर्टल और एप

वनप्लस 6टी में कंपनी पहली बार अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और इस स्मार्टफोन 3.5 एमएम का जैक भी दिया गया है। इसमें खासतौर पर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 चीपसेट होगा और एक बेहतर लो लाइट कैमरा दिया है। वनप्लस 6टी में कंपनी वॉटरड्रॉप स्क्रीन डिजाइन दी गई है और वनप्लस 6टी स्मार्टफोन बहुत हद तक वनप्लस 6 जैसा ही है। स्मार्टफोन को सिक्योर करने के लिए कंपनी इसमें गोरिल्ला ग्लास 6 दिया है।

नेताओं की रेटिंग और समीक्षा के लिए वोटरों का अनोखा टेक्नोलॉजी प्लैटफॉर्म ‘नेता ऐप’

OnePlus6T, ONeplus6tnewnodel,Oneplus6tphoto,वनप्लस 6टी स्मार्टफोन के फीचर्स में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दे रही है, जो एडरेनो 630 जीपीयू पर काम करेगा। कंपनी इस स्मार्टफोन में 6जीबी और 8 जीबी का रैम दिया है और साथ ही वनप्लस 6टी में 128 जीबी और 256 जीबी का स्टोरेज विकल्प भी दिया है। OnePlus6T, ONeplus6tnewnodel,Oneplus6tphoto,स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया है, जबकि फ्रंट में कंपनी 20 मेगापिक्सल का कैमरा हो दिया है। वनप्लस 6टी में कंपनी ने 3700 एमएएच की बैटरी दी है जो लंबे समय तक चलेगी, जो डैश चार्जिंग टेक्नलॉजी के साथ है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित ऑक्सीजन ओएस 9 पर काम करेगा। गौरतलब है कि वनप्लस ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन वनप्लस 6 इस साल मई में लॉन्च किया था।

अब मात्र 999 रुपये में खरीदें नोकिया का 16 हजार वाला स्मार्टफोन

#MeTooकी तर्ज पर #MenToo: अब पुरुष भी करेंगे महिलाओं के हाथों अपने यौन शोषण का ‘खुलासा’

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply