विंटर्स और वेडिंग सीज़न्स के लिए पूर्णिमा गोयल ने लांच की विंटर लुक्स और दिए  मेकअप टिप्स 

– विंटर्स में हेल्दी रहने के टिप्स और मेकअप टिप्स
-ब्राइट कलर्स, नेचुरल  मेकअप, डस्की, स्मोकी और ड्रामाटिक आईज़ इस विंटर्स का ट्रेंड

विंटर्स और शादियों का सीज़न एक साथ आना के मतलब है स्किन की ज्यादा देखभाल। सर्दियों के मौसम में त्वचा का रुखा होना और फटना ज्यादातर महिलाओं की दिक्कत बन जाती है। ऐसे में  सिल्वरीन स्पा एंड सैलून्स की ब्यूटी एक्सपर्ट पूर्णिमा गोयल ने सिल्वरीन विंटर मेकओवर कैलेंडर के ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक्स लांच किए।
हाल ही में गोयल ने सिंगिंग सेलिब्रिटी शिबानी कश्यप का मेकओवर किया। जयपुर में एक इवेंट  के दौरान ब्यूटी एक्सपर्ट पूर्णिमा ने उन्हें विंटर मेकओवर दिए और सर्दियों में स्किन और हेयर केयर के टिप्स दिए। साथ ही कुछ ऐसी ट्रिक्स दी जिससे सभी  आसानी से अपने बालों और त्वचा की रक्षा कर सकते हैं , साथ ही मेकअप में एक्सपेरिमेंट्स करते हुए ज्यादा फ्रेश दिखाई दे सकती है।
सर्दियों में मेकअप ट्रेंड्स – क्रीम ब्रश देगा फ्रेश लुक – 
पूर्णिमा ने बताया कि अपनी रूखी त्वचा से बचने के लिए आपको उस तरह की स्किन क्रीम्स को काम में लेना चाहिए जो आपकी स्किन को पोषण दे। जिसके साथ ही पाउडर ब्लश की जगह क्रीम ब्लश को काम में लेना चाहिए जो आपको एक दम से फ्रेश लुक देगा।
प्राइमर का इस्तेमाल है जरुरी – 
हमेशा मेकअप करने से पहले प्राइमर लगाना जरुरी होता है खास कर विंटर्स में। प्राइमर को काम में लेने से आपका मेकअप लंबे समय तक फ्रेश रहता है साथ ही स्किन भी ग्लो करती है और मेकअप नकली नहीं लगता।
मोइस्चर करे वहीं फाउंडेशन करे इस्तेमाल –
अपने पाउडर और मिनरल फाउंडेशन को बॉक्स में रख दे उन्हें अब अगले साल गर्मियों में काम लीजिएगा। सर्दियों में क्रीमी और हाइड्रेटिंग फाउंडेशन काम में ले वो आपकी स्किन ताज़ा रखेगा।
स्नस्क्रीन्स है सदा के लिए – 
सर्दियों की धुप काफी सुहानी होती है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि आप अपने स्नस्क्रीन्स को काम में लेना बंद कर दे। हमारी त्वचा को ख़राब करने के लिए वातावरण में काफी युवी रेज़ मौजूद है जिसके लिए आपको विंटर्स में भी सनस्क्रीन काम में लेना चाहिए।
आई मेकअप है इस सीजन का चार्म – 
आई मेकअप विंटर्स के लिए सबसे बेहतर चीज़ है। आपकी आंखों के मेकअप पर ज्यादा क्रिएटिविटी दिखाइए। क्रिएटिव और ग्रफिक आई मेक से मेकअप में बदलाव और नवनीनता लाइये। इसके अलावा आंखों को और भी डिफाइन करते हुए चॉक्लेट ब्राउन शेड्स और चारकोल लाइनर्स यूज़ कीजिए।
मेकअप के लिए न्यूट्रल शेड्स इन् – 
आंखों को हाईलाइट करने के साथ अपने बाकी मेकअप को न्यूट्रल रखे। इस विंटर्स अपने मेकअप में ग्रे, बेज, लाइट ब्राउन, पिंक और पर्पल को ज्यादा से ज्यादा काम लीजिए। इसके साथ ही आई शैडो भी क्रीम बेस इस्तेमाल करिए वो आपकी स्किन ड्राई होते हुए भी मेकअप ख़राब नहीं होने देगी। इसी के साथ सदाबहार स्मोकी आई मेकअप में ट्विस्ट लाते हुए ब्राइट डस्की कलर्स से स्मोकी इफ़ेक्ट क्रिएट करे। लास्ट में आपकी आईज़ को और ड्रामा देते हुए कलर्ड मस्कारा से कम्पलीट कीजिए। जिनमें नेवी ब्लू, बरगंडी शेड्स काफी पसंद किए जा रहे है।

Facebook Comments