सहारा इंडिया:वेतन की मांग पर कार्मिकों ने किया पेन डाऊन असहयोग आन्दोलन

0

बीकानेर। सहारा इण्डिया के कार्मिकों ने 11 माह से वेतन नहीं मिलने को लेकर पेन डाऊन कर असहयोग आन्दोलन किया। इस दौरान सभी कार्मिकों ने पेन डाऊन कर अपना विरोध जताया।

राजस्थान : निलम्बित आईएएस अफसर निर्मला मीणा ने किया सरेंडर

सहारा कामगार यूनियन के सचिव डूंगरसिंह तेहनदेसर ने कहा कि अपने जायज हकों के लिए गांधीवादी तरीके से आन्दोलन करने का मानस सबसे विचार करने के बाद बनाया है। सभी को साथ लेकर सीकर एरिया के प्रबन्धक रमेश भेरूरानी को करारा जवाब दिया जावेगा जिसने कहा था कि वेतन नहीं दूंगा जो उखाड़ना है उखाड़ लो।
डूंगरसिंह तेहनदेसर ने कहा कि वेतन के लिए वे शीघ्र की सीकर जाकर एरिया प्रबन्धक रमेश भेरूरानी का घेराव किया जावेगा जिसकी रणनीति सब कार्यकर्ताओं को साथ लेकर तय की जावेगी।

एयर इंडिया का शानदार आॅफर: बुजुर्गों को आधे किराये में कराएगा हवाई सफर

डूंगरसिंह तेहनदेसर ने बताया कि पेन डाऊन में बीकानेर रीजन प्रमुख अब्दुल कामरान, नन्दसिंह राठौड़, राजेन्द्रसिंह भाटी, प्रमोदसिंह चैहान, संजय चैहान, विक्रमसिंह राठौड़, राजेश रोहिला, शालिनी औझा, आलोकसिंह चैहान, शेरसिंह चैहान, अनिल शर्मा, कपिल, भवानीशंकर जीनगर, मोहनसिंह राठौड़ सहित बीकानेर, लूनकरनसर, नोखा, कोलायत, बीकानेर सेक्टर, सिटी सेक्टर, बीकानेर रीजन के समस्त कार्यालयों के कार्मिकों ने पेन डाऊन रखा एवं टेलिफोनिक किसी भी प्रकार का जवाब वरिष्ठ कार्यालयों को नहीं दिया।

पढ़ें: – आखिर आपका आधार कार्ड कहां-कहां हुआ इस्तेमाल, ऐसे जाने

पर्यटन : इन देशों 14 देशों में जमकर चलेगा भारतीय रुपया, बनाये घूमने का प्लान

भारतीय सेना दुश्मन देश का किसी भी स्थिति में मुकाबला करने को तैयार

खुशखबरी: रेलवे करेगा खान-पान सेवा में सुधार

विवाह समारोह में राधे मां का मदहोश डांस, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।  Like कीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज

Leave a Reply