मैजिकब्रिक्स ने लॉन्च की प्रॉपर्टी डील्स के लिए भारत की पहली समर्पित वेबसाईट

0
नई दिल्ली। त्योहारों की शुरूआत फिर से हो गई है, इसी को ध्यान में रखते हुए भारत की नंबर 1 प्रॉपर्टी साईट मैजिकब्रिक्स ने आज प्रॉपर्टी डील्स के लिए भारत की पहली समर्पित साईट magicbricks.com/deals का लॉन्च किया है। अपनी तरह की यह अनूठी पहल घर के खरीददारों को बेस्ट वैल्यू डील्स उपलब्ध कराएगी। वे दिल्ली-एनसीआर, बैंगलोर, मुंबई, चेन्नई और पुणे में टॉप डेवलपर्स के सर्वश्रेष्ठ ऑफर्स का लाभ उठा सकेंगे।
पांच शहरों में 100 से ज़्यादा डेवलपर्स 150 परियोजनाओं में 2000 से अधिक डील्स के साथ अपने आप को  magicbricks.com/dealsपर सूचीबद्ध कर चुके हैं। शीर्ष पायदान के इन डेवपलर्स में एल एण्ड टी, गोदरेज, ऋषभ ग्रुप, पार्स्वनाथ, सारे ग्रुप, साया, आशियाना होम्स, कनकिया ग्रुप, अरिहंत ग्रुप, पुराणिक बिल्डर्स, नायकवारे डेवलपर्स, जैन हाउसिंग आदि शामिल हैं। 3 से 32 फीसदी तक के कैश डिस्काउन्ट के अलावा डेवपलर्स कई आकर्षक डील्स लेकर आए हैं जैसे मुफ्त कार पार्किंग, मुफ्त स्टाम्प ड्यूटी, मुफ्त एयर कंडीशनर, वार्डरोब, स्पेशल पेमेंट प्लान अदि। इन डील्स को तीन सेगमेन्ट्स – प्लेटिनम, गोल्ड और सिल्वर में पेश किया गया है।
इस मौके पर मैजिकब्रिक्स के सीईओ सुधीर पाई ने कहा, ‘‘घर के खरीददार के लिए डील्स और ऑफर्स बहुत अधिक मायने रखते हैं। खरीददारों की इसी ज़रूरत को ध्यान में रखते हम अपनी तरह की पहली वेबसाईट लेकर आए हैं। आजकल उपभोक्ता कुछ भी खरीदने से पहले ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर डील्स और ऑफर्स ढूंढते हैं। घर खरीदना जीवन का सबसे बड़ा फैसला होता है, इसलिए हम उपभोक्ताओं के जीवन को आसान बनाने के लिए सर्वश्रेष्ठ डील्स लेकर आए हैं।’’
 magicbricks.com/deals उद्योग जगत में अपनी तरह की अनूठी पहल है जो घर के खरीददारों के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑफर्स लेकर आई है। इसके माध्यम से अफॉर्डेबल और मिड सेगमेन्ट कैटेगरी में ढेरों डील्स पेश की जाएंगी, जहां उपभोक्ताओं की मांग बहुत अधिक है।
‘‘पुणे में 21.1 फीसदी की अधिकतम छूट के ऑफर पेश किए गए हैं, वहीं दिल्ली-एनसीआर में 32 फीसदी और मुंबई में 18 फीसदी की अधिकतम छूट दी गई है। त्योहारों के मद्देनज़र हमें उम्मीद है कि उपभोक्ता घर खरीदने का अंतिम फैसला लेने से पहले इस डील्स का लाभ उठाएंगे। आने वाले समय में भी हम उपभोक्ताओं के लिए नई डील्स और ऑफर्स लाते रहेंगे।’’ श्री पाई ने कहा।
प्रापॅर्टी की कीमतों में स्थिरता तथा  Q4 FY’18  के दौरान बिक्री में उछाल के बाद मैजिकब्रिक्स यह अनूठी पेशकश लेकर आए हैं। मैजिकब्रिक्स पर प्रापॅर्टी सर्च में 50 फीसदी की वृद्धि हुई है, जिसमें बैंगलोर और दिल्ली में क्रमशः 60 और 65 फीसदी वृद्धि दर्ज की गई है।

खास खबर : अब ATM से रुपये निकालने का समय भी हुआ तय

खुशखबरी: ड्राइविंग लाइसेंस सहित अन्य कागज डिजिटल रूप में भी होंगे वैध

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply