बीकानेर: कार – ट्रेलर भिड़ंत में 4 की मौत

0
CM Vehicle accident, CM Vehicle accident bikaner, CM Vehicle accident suratgarh,

बीकानेर। बीकानेर – जोधपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नोखा के पास शनिवार को मारुति स्विफट कार व ट्रेलर में भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में कार में सवार चार जनों की मौत हेा गई।

CM गहलोत ने आखिर PM मोदी को लिखा पत्र, किसानेां का कर्ज माफ करने का किया आग्रह

नोखा पुलिसथानाधिकारी मनोज शर्मा ने बताया कि नोखा रोड़ पर ढाका पैट्रेाल पंप के पास सड़के किनारे खराब खड़े ट्रेलर में सुबह नोखा से नागौर की और जा रही कार पीछे से टकरा गई। जिसमें कार में सवार चार जनों की मौके पर ही मौत हेा गई। जिसमें शेाभित कंग पुत्र हरदीप सिंह, परमजीत पुत्र बोड़ सिंह, जावेद पुत्र मुमताज अली और इमरान पुत्र अनवर अली,सभी निवासी बीकानेर शामिल है।
पुलिस ने सूचना मिलने पर सभी को कार से निकाला और राजकीय चिकित्सालय नोखा भिजवाया जंहा से उन्हे मृत घेाषित कर दिया। पुलिस ने चारों मृतकेां का पेास्टमार्टम करवाकर शव परिजनेां को सौंप दिया।

पुलिस ने मृतकेां के परिजनेां की और से मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। इस हादसे की जानकारी मिलने पर केन्द्रीय जल संसाधन, गंगा विकास, संसदीय कार्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, उर्जा मंत्री डा.बी.डी.कल्ला ने गहरा दुःख व्यक्त किया है।

राजस्थान : लिपिक ग्रेड द्वितीय भर्ती परीक्षा 2013 की आरक्षित सूची के वंचित अभ्यर्थियों को जल्द नियुक्ति

शर्मनाक : RTI से मांगी सूचना तो जवाब में मिला कंडोम

बीकानेर: केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल पूर्व सैनिकों के साथ देखेंगे फ़िल्म उरी

राजस्थान पुलिस ट्रेनिंग सेंटर, जोधपुर देश भर में प्रथम

सावधान : अब आपके कंप्यूटर पर रहेगी सरकार की नजर

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply