राजस्थान: कार-ट्रक की भिड़ंत में रिटायर्ड एएसपी सहित तीन की दर्दनाक मौत

श्रीगंगानगर: सीमा सुरक्षा बल के एएसआई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

श्रीगंगानगर। श्रीगंगानगर – बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगवार देर रात कार व ट्रक की भिड़त में तीन जनो की दर्दनाक मौत हो गई। कार चालक ने नीलगाय को बचाने का प्रयास किया तभी कार ट्रक से टकरा गई। मृतकों में सेवानिवृत एएसपी व एक महिला भी शामिल है। कार सवार श्रीगंगानगर से बीकानेर जा रहे थे।
Go Air का धमाकेदार ऑफर: सिर्फ 991 रुपए में करें हवाई सफर

कैंचिया पुलिसपुलिसथाना से मिली जानकारी अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग 35 पर देर रात कार चालक सड़क से गुजर रही नीलगाय को बचाने लगा तभी कार ट्रक से टकरा गई। जिससे कार चालक व सेवानिवृत एएसपी रामगोपाल बिश्नोई की मौके पर ही मौत हेा गई। जबकि इनकी पत्नी को यंहा से श्रीगंगानगर के लिए रैफर कर दिया। जंहा राजकीय चिकित्सालय में इलाज के दौरान उन्होने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया, जिसे पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया। पुलिस ने ट्रक व कार को राजमार्ग से हटाकर अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

राजस्थान बजट 2018: दिसंबर 2018 से पहले होगी 1 लाख 8 हजार पदों पर भर्ती

Loading...
Breaking News
राजस्थान :बुनकरों की आय बढ़े, गांव सशक्त और समृद्ध बनें-श्री मेघवाल श्रीगंगानगर: सीमावर्ती क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल ने पकड़ा डोडा पोस्त तस्कर राजस्थान : बेहतर सर्विस डिलीवरी से सरकार की योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुंचाएं- मुख्यमंत्री ‘उड़ान’ योजना: पहली सस्ती फ्लाइट मु्ंद्रा-अहमदाबाद के बीच शुरू पंजाब की युवती से चलती ट्रेन में गैंगरेप राजस्थान : प्रदेश का चमकता हुआ सूरज बनकर उभरेगा बाड़मेर - मुख्यमंत्री राजस्थान : केंद्रीय राज्यमंत्री के प्रयास लाए रंग: बीकानेर में बनेगा 100 बैड का ईएसआईसी अस्पताल राजस्थान :बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ: डाक विभाग ने पश्चिमी क्षेत्र के 202 गाँवों को बनाया शत-प्रतिशत सुकन्या समृद्धि ग्राम राजस्थान :अकादमी द्वारा 48 पांडुलिपियों पर 5.74 लाख रु. तथा 22 पुस्तकों पर 2 लाख 20 हजार रु. का सहयोग स्वीकृत आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की सभा - महिलाएं हर चुनौती का सामना करने में सक्षम - मुख्यमंत्री