Bikaner : खेत में बनी ढाणी में आग लगने से एक ही परिवार के तीन जनों की मौत

0
प्रतीकात्मक तस्वीर, fire in biakner, rajasthan fire,

बीकानेर। बीकानेर जिले के श्रीकोलायत तहसील क्षेत्र में रविवार मध्यरात्रि खेत में बनी ढाणी में आग लगने से एक ही परिवार के तीन जनों की मौत हेा गई। मृतकों में एक वृृद्व महिला सहित दो बच्चियां भी शामिल है।

दीपावली पर्व पर व्यवस्था करने के संबंध में दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

श्रीकोलायत पुलिसथानाधिकारी जगदीश सिंह ने बताया कि देर रात ग्रामीणेां ने सूचना दी कि श्रीकोलायत तहसील के झझू गांव के पास सहीराम पुत्र रेवंतराम, जाति जाट की खेत में बनी ढाणी में रविवार देर रात दो बजे अचानक आग लग गई। आग की तेज लपटों ने वंहा पर मौजूद रुकमा देवी (60) पत्नी रेवंत राम जाट, रेखा (03) भगवती (06) की जलने से दर्दनाक मौत हो गई। इस दौरान मौके पर सहीराम ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग की तेज लपटों से वह एक ही परिवार को बचा सका। इसमें वह स्वंय बुरी तरह झुलस गया। जिसे बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
आग की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली।

जिला कलक्टर डॉ एन के गुप्ता तथा पुलिस अधीक्षक सवाई सिंह गोदारा ने सोमवार प्रातः घटना  स्थल का मुआयना किया। जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक ने हादसे के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की तथा घटना की पूरी जानकारी ली। जिला कलक्टर ने कहा कि आग से पीडि़त परिवार जनों को नियमानुसार आवश्यक मदद प्रदान की जाएगी।

यदि आप चाहते हैं घर में सुख शांति और समृद्धि तो दिवाली के दिन खरीदें लक्ष्मी माता की यह तस्वीर

धनतेरस  : इन चीजेां को खरीदने पर बरसेगा धन

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply