राजस्थान: केंद्रीय राज्यमंत्री के पुत्र ने कहा “मुझे व मेरे परविार को बदनाम करने की साजिश”

0

केंद्रीय राज्यमंत्री के पुत्र ने फेसबुक कमेंट को बताया बेबुनियाद
जयपुर/बीकानेर। प्रदेश में पिछले कई दिनों से भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष को लेकर चल रही सियासी हलचल में एकबारगी भूचाल आ गया जब सेाशल मीडिया पर केंद्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल के पुत्र रविशेखर के फेसबुक पेज से कांग्रेस को 140 सीटों वाले कमेंट हुआ। यह कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद अब मंत्री पुत्र ने सार्वजनिक रुप से विडियो जारी कर इसे बेबुनियाद और किसी की साजिश बताया है।

IRCTC से आधार लिंक करने पर अब पाएं 10,000 रुपए कैश और फ्री में रेल टिकट

विडियो जारी : उन्होने विडियो जारी कर कहा कि आज कुछ चैनलो, व्हटसअप और फेसबुक पर यह अफवाह फैलाई जा रही है कि‘‘ मेरे द्वारा जोधपुर सांसद श्री गजेंद्रसिंह शेखावत को कल्पित बताया गया है और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी के फेसबुक पर यह पेास्ट लगा दी गई है कि यह भविष्यवाणी कर रहें है कि कांग्रेस को 140 सीटें मिलेगी, यह सब गलत है मेरा मोबाईल सात्विक जीवन में दिनभर इधर उधर रहता है, किसी शरारती तत्व ने ऐसी हरकत करके मेरे को परिवार व माननीय मंत्री जी को सभी को बदनाम करने की साजिश की जा रही है।’’ इसके लिए मैं किसी अधिवक्ता से कानूनी सलाह लेकर इस पर कानूनी कार्यवाही करुंगा, इससे मुझे मानसिक, शारीरिक और आर्थिक रुप से हानि पहुंची है, इसलिए मैं कानूनी कार्यवाही करुंगा।
‘नमो एप’ से सांसदों-विधायकों से रू-ब-रू हुए प्रधानमंत्री, दिया विकास का मंत्र

लगातार फेसबुक कमेंट कुछ इस तरह से है
सोशल मीडिया पर जारी इस पोस्ट के माध्यम से जातीय आकंड़ों का समीकरण देकर बताया गया है कि राजस्थान में एसएसटी के 32 फीसदी, 18 प्रतिशत मुस्लिम, 10 प्रतिशत राजपूत, 3 प्रतिशत ब्राहमण, 5 प्रतिशत बणिया एंव ओबीसी के वोट प्रतिशत की जानकारी दी गई है।

एयर इंडिया का शानदार आॅफर: बुजुर्गों को आधे किराये में कराएगा हवाई सफर
सोशल मीडिया पर जारी कमेंट के बाद आए सियासी भूचाल ने इस संदेश को वायरल कर दिया। मंत्री पुत्र ने इसकी रिपोर्ट पुलिस को दे दी है। अब पुलिस जांच में ही सामने आएगा कि इस संदेश के पीछे की सच्चाई क्या है।

देशभर में प्रधानमंत्री मोदी की लहर बरकरार, लोकसभा चुनाव में फिर लहराएगा एनडीए का परचम: सर्वे

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।  Like कीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज

Leave a Reply