रालोपा के हनुमान बेनीवाल ने कहा सचिन को मुख्यमंत्री बनाअेा, गहलोत को बनाया तो ईंट से ईंट बजा दूंगा

0
HANUMAN BENIWAL RAJASTHAN RLP PARTY, hanuman beniwal rajasthan

जयपुर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष हनुमान बेनीवाला ने कहा है कि यदि राजस्थान में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाया जाता है तो वे उसका समर्थन करते है। इसके साथ ही उन्होने कहा कि यदि अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री बनाया जाता है तो राहुल गांधी पीएम की कुर्सी से दूर हो जाएंगे। क्यों कि सचिन पायलट किसान पुत्र है और वे निर्विवाद है।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में अशोक गहलोत ही होंगे मुख्यमंत्री
उन्हानेे ललकारते हुए कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान में मुख्यमंत्री पद पर अशोक गहलोत का नाम घोषित किया तो कांग्रेस की ईंट से ईंट बजा दूंगा, बेनीवाल जो कहता है वे करता भी है।

HANUMAN BENIWAL RAJASTHAN RLP PARTY, hanuman beniwal rajasthanबेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में धरती पुत्र सीएम बने वेा भी अशेाक गहलोत को छोड़कर, हमारी बात मानेंगे तो हम निश्चिित रुप से उसकी मदद करेंगे और हम किसी भी राज के लालच में नही है। यदि किसी तरह का लालच होता तो 15 साल पहले ही मंत्री बन जाते।

 

बेनीवाल की पार्टी लोकसभा चुनाव में उतारेगी सभी सीटों पर प्रत्याशी
राजस्थान विधानसभा चुनाव पर कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीकानेर जिले के नोखा से रामेश्वर डूडी को चुनाव हरवाया है। पर्दे के पीछे अपनी भूमिका अदा कर उन्हे चुनाव हरवाया है।

ये भी पढ़ें : कांग्रेस विधायक का विडियो वायरल, 20 हजार वेाटों से नही जिताया तो कुते छुड़वा दूंगा

इसके साथ ही उन्होने कहा कि यदि फिर भी कांग्रेस अशेाक गहलोत को मुख्यमंत्री बनाती है तो इसका खामियाजा यंहा से नही पूरे हरियाणा, दिल्ली और यूपी इत्यादि राज्यों में बेनीवाल इसकी हुंकार भरेंगे।
गौरतलब है कि पहली बार बेनीवाल ने पार्टी बनाकर अपने प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे थे और जीत हासिल की। सबसे बड़ी बात यह है बेनीवाल ने जीत के बाद उसी दिन जनसभा करके जनता का आभार प्रकट किया। संभवतया ये पहले जनप्रतिनिधि है जिन्होने मतगणना के दिन ही आम जनता का आभार प्रकट किया।

भगवान राम से जुड़े स्थलों का दर्शन कराएगी श्री रामायण एक्सप्रेस,16 दिन में करें अयोध्या से लंका तक का सफर

दो ट्रेन दो माह तक रहेंगी रद्द, दिल्ली जाने के लिए करनी पड़ेगी मशक्कत

एयरो इण्डिया-2019 बैंगलुरु में 20 फरवरी से

OnePlus Smartphone जानिए क्या खास है वनप्लस 6 टी में

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply